ईद पर सन्‍नाटे के आगोश में डूबा रहा भोपाल

भोपाल . कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण के चलते मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सड़कें Bakara Eid होने के बावजूद सूनी-सूनी नजर आईं. सड़कों पर वाहनों की आवाजाहीं नहीं दिखी, लोग भी नजर नहीं आए. राजधानी में शनिवार को Eid Al Adah के मौके पर सड़कें सूनी रहीं. COVID-19 के कारण राजधानी में 10 दिन का Lockdown लगा हुआ है.

Kill Corona Part 2

यह समाचार पर पूरे विस्‍तार से पढ़ें

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया, आज से ‘Kill Corona Part-2’ शुरू हुआ है इसमें सभी मंत्रियों, सांसदों, विधायकों पर सार्वजनिक कार्यक्रम करने पर 14 अगस्त तक का प्रतिबंध होगा. कोई भी राजनैतिक दल इस दौरान अपनी रैली, स​भा, प्रदर्शन नहीं कर सकेगा. भोपाल के जिला कलेक्टर अविनाश लवानिया ने कहा, मैं लोगों का हमारे साथ सहयोग करने और उनके घरों पर त्योहार मनाने के लिए धन्यवाद देता हूं.

  चीनी हवाला नेटवर्क पर IT विभाग के छापे

भोपाल में पिछले कुछ दिनों से तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ती मरीजों की संख्‍या को देखते हुए मध्य प्रदेश सरकार ने भोपाल नगर निगम इलाके में 24 जुलाई की रात से 4 अगस्त सुबह 8:00 बजे तक 10 दिन का लॉकडाउन लगा रखा है. इसके अलावा, प्रदेश के कुछ अन्य जिलों में भी सप्ताह में एक या दो दिन लॉकडाउन किया जा रहा है.

  सैमसंग ने स्‍मार्टफोन के लिए अल्टीमेट प्राइवेट मोड किया लॉन्‍च, गैलेक्‍सी A71 और गैलेक्‍सी A51 में पेश किया AltZLife

nm-corona

बीते 24 घंटे में मध्‍य प्रदेश में Corona VIrus संक्रमण के 10 मरीजों की मौत हो गई है और मध्य प्रदेश में अब तक 867 लोगों की मौत हुई है. शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 838 नए मामले सामने आए थे और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से कल तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 31,806 तक पहुंच चुकी थी.

  कोरोना से होने वाली मृत्युदर को शून्य पर लाने के प्रयास जारी है : शर्मा

मध्‍य प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से सबसे अधिक 311 मौत इंदौर में हुई है. भोपाल में 176, उज्जैन में 74, सागर में 32, जबलपुर में 27, बुरहानपुर में 24, खंडवा में 19 एवं खरगोन में 17 लोगों की मौत हुई हैं. बाकी मौतें अन्य जिलों में हुई हैं.


Check Also

रूस ने आखिर तैयार किया कोरोना वैक्सीन

राष्ट्रपति पुतिन ने बताया उनकी एक बेटी को दिया गया टीका मॉस्को . कोरोना वैक्सीन …