आईपीएल के अगले सत्र के लिए लगी बोली

दुबई . आईपीएल (Indian Premier League) के अगले सत्र 2022 की दो नई टीमों के लिए सोमवार (Monday) दोपहर को यहां के ताज दुबई होटल (Hotel) में हुई बोली में दस पाटिर्यां उपस्थित थीं. अहमदाबाद (Ahmedabad), लखनऊ (Lucknow), कटक, धर्मशाला, गुवाहाटी (Guwahati) और इंदौर (Indore) में से एक शहर के लिए बोली लगाने वाली इन पाटिर्यों में विश्व के सबसे लोकप्रिय फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के मालिक भी उपस्थित रहे.
इसके अलावा संजीव गोयनका के स्वामित्व वाले अडानी समूह और आरपीएसजी समूह भी बोली लगाने वालों में शामिल रहे, हालांकि इस दौरान एक प्रमुख फार्मास्युटिकल कंपनी अनुपस्थित रही, जिसके बारे में पहले काफी बातें की जा रहीं थी.

समझा जाता है कि महेंद्र सिंह धोनी के प्रबंधक अरुण पांडे द्वारा प्रवर्तित रीति स्पोट्र्स ने कटक के लिए बोली लगाई है, हालांकि यह पता चला है कि वह कार्यक्रम स्थल पर थोड़ी देर से पहुंचे और देर से निविदा प्रस्तुत करने के कारण उनकी बोली को अंतत: स्वीकार नहीं किया गया. बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक सभी पाटिर्यों को संपूर्ण व्यक्तिगत एवं वित्तीय जानकारी और बोली संबंधी कागजातों को बंद लिफाफे में जमा करने के लिए कहा गया है.
 

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *