Thursday , 25 February 2021

बिलिंग्स को गर्लफ्रैंड ने इसलिए गेंदबाज बनने कहा

नई दिल्ली (New Delhi) . आईपीएल (Indian Premier League) के 14वें सीजन के लिए हुई नीलामी में इंग्लैंड के आक्रमक बल्लेबाज सैम बिलिंग्स को अधिक कीमतें न मिलने पर उनकी गर्लफ्रैंड ने कहा है कि उसे अब गेंदबाज बन जाना चाहिये. बिलिंग्स ने सोशल मीडिया (Media) पर जो ट्वीट शेयर किया है. उस ट्वीट में बिलिंग्स अपनी गर्लफ्रैंड के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि मेरी गर्लफ्रैंड सारा ने मेरी और देखा और यह कहते हुए चली गई कि तुम एक गेंदबाज क्यों नहीं हो?

  एक साल बाद रिंग में नजर आयेंगे विजेंदर

बिलिंग्स का यह ट्वीट फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वह इसे खूब शेयर कर रहें हैं. राजस्थान (Rajasthan)रॉयल्स की टीम ने मॉरिस को 16.25 करोड़ रूपए में खरीदा है. वहीं न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काईल जैमीसन को 15 करोड़ और ऑस्ट्रेलिया के झाय रिचर्डसन को 14 करोड़ रूपए मिले हैं. माना जा रहा है कि कि बिलिंग्स की गर्लफ्रैंड ने इसी कारण उन्हे तेज गेंदबाज बनने कहा हो. बिलिंग्स इंग्लैंड के अक्रामक बल्लेबाज हैं.

  फिंच के आईपीएल वाले बयान से हैरान हुए क्लार्क

वह चेन्नई (Chennai) की टीम की और से भी खेल चुके हैं. उन्होंने आईपीएल (Indian Premier League) के 17 मैचों में भाग लिया है. इन मैचों में सैम बिलिंग्स के बल्ले से उन्होंने 334 रन बनाए हैं. बिलिंग्स पारी की शुरूआत भी कर सकते हैं और मैच में फिनिशर भी बन सकते हैं. वह दिल्ली की टीम के लिए उपयोगी साबित हो सकते है अगर उन्हें अधिक मौके मिले. इस बार की आईपीएल (Indian Premier League) नीलामी में फ्रैंचाईजियों ने गेंदबाजों पर अधिक पैसा खर्च किया है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *