अकाली दल के साथ मिलकर बीजेपी बना रही आम आदमी पार्टी को घेरने की रणनीति

नई दिल्ली . दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को सत्ता से बाहर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी बीजेपी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. पार्टी ने अब जननायक जनता पार्टी और शिरोमणि अकाली दल का सहयोग लेकर दिल्ली जीतने की प्लानिंग की है. हालांकि भारतीय जनता पार्टी के नेता सीधे-सीधे इस रणनीति पर बात करने से बच रहे हैं, लेकिन जननायक जनता पार्टी जेजेपी के माध्यम से केजरीवाल के गढ़ में सेंध लगाने की पूरी तैयारी है. सूत्रों का कहना है कि खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रणनीति बना रहे हैं.

  विचार-मंथन / दिल्ली में हिंसा : सिद्धार्थ शंकर

जननायक जनता पार्टी के नेताओं का कहना है कि इस बारे में जल्द फैसला ले लिया जाएगा कि चुनाव बीजेपी के साथ चुनावी गठबंधन में लड़े जाएंगे या फिर अकेले. वहीं, अकाली दल के साथ बीजेपी चार सीटों पर गठबंधन कर सकती है. जननायक जनता पार्टी के प्रवक्ता दीप कमल सहारन के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल का करिश्मा सिर्फ शहरी क्षेत्रों तक सीमित है, जबकि दिल्ली से सटे ग्रामीण इलाकों में फैले पिछड़ेपन से लोग नाराज हैं.

  पाक सरकार ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ को ‘भगोड़ा’ घोषित किया

उधर, शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पार्टी प्रवक्ता डॉ. दलजीत सिंह चीमा ने भी साफ किया है कि जल्द ही बीजेपी, पार्टी हाईकमान के साथ मिलकर दिल्ली विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार की जाएगी और उम्मीदवारों के नाम की घोषणा होगी. अरविंद केजरीवाल भले ही पिछले 5 सालों में किए गए विकास कार्यों के नाम पर वोट मांग रहे हो, लेकिन अगर बीजेपी, जेजेपी, और अकाली दल साथ मिलकर चुनाव लड़ते हैं तो आप के लिए लड़ाई आसान नहीं रह जाएगी.

  उद्धव ने पीएम मोदी पर कसा तंज-‘मन की बात’ से काफी अलग है ‘दिल की बात’

Check Also

गैगरेप, ब्लैकमेल से परेशान होकर खूद को जिंदा जलाने वाली 14 साल की किशोरी की मौत

बैतूल घटना के दोषियो को बख्शा नही जायेगा – गृहमंत्री भोपाल/बैतूल. मध्यप्रदेश के बैतूल जिले …