आंध्र में भाजपा ने जनसेना पार्टी से हाथ मिलाया

अमरावती. दक्षिण भारत के अभिनेता पवन कल्याण ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ गठबंधन कर लिया है. दोनों पार्टियों ने एक व्यापक वार्ता के बाद गुरुवार को औपचारिक रूप से अपने गठबंधन की घोषणा कर दी है. पवन कल्याण जनसेना पार्टी के प्रमुख हैं. पवन ने कहा लोग राज्य में तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) और वाईएसआर कांग्रेस की सरकार को छोड़कर अब तीसरे विकल्प की तलाश कर रहे हैं. उनकी पार्टी ने आगामी चुनाव के लिए भाजपा के साथ हाथ मिला लिया है. दोनों पार्टियां स्थानीय चुनाव और 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगी.

  कश्मीर को लेकर मोदी सरकार पर उठाए थे सवाल, ब्रिटिश सांसद को बैरंग लौटाया

राज्य भाजपा अध्यक्ष, कन्ना लक्ष्मी नारायण ने कहा हमारे गठबंधन का उद्देश्य राज्य की रक्षा करना है. आगामी चुनावों से लेकर स्थानीय निकायों तक, हमारा गठबंधन राज्य की बेहतरी के लिए काम करेगा. दोनों पार्टियों ने सत्ताधारी वाईएसआर (वाईएसआर) कांग्रेस सरकार की नीतियों और विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के भ्रष्टाचार पर चर्चा की.

  पतंजलि ने JHS Svendgaard रिटेल वेंचर्स से किया समझौता

कन्ना लक्ष्मी नारायण ने आरोप लगाया कि वाईएसआरसी सरकार ने बहुत कम समय में राज्य के लोगों का भरोसा खो दिया है. हम जनता से उनकी नीतियों के खिलाफ लड़ने का वादा करते हैं. गठबंधन के कुछ दिन पहले ही जन कल्याण पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण दिल्ली गए थे. यहां उन्होंने भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की थी. इस दौरान नड्डा के अलावा भाजपा महासचिव (संगठन) बीएल संतोष और पार्टी के युवा सांसद तेजस्वी सूर्य भी वहां मौजूद थे.

  तापस पॉल की मौत के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार : ममता

Check Also

राज बब्बर ने यूपी की योगी सरकार को किसान विरोधी करार दिया

नोएडा. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की भाजपा सरकार पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व …