भाजपा नेता राकेश सिंह को बंगाल पुलिस ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया


कोलकाता (Kolkata) . भाजपा नेता राकेश सिंह और उनके दो बेटों को बंगाल पुलिस (Police) ने बर्दवान के गलसी से गिरफ्तार कर लिया है. ज्ञात रहे कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) भाजपा की युवा इकाई की कार्यकर्ता पामेला गोस्वामी ने मादक द्रव्य मामले में पार्टी नेता राकेश सिंह का नाम लिया था. पुलिस (Police) अधिकारियों ने कहा कि पुलिस (Police) कर्मियों का एक दल न्यू अलीपुर पुलिस (Police) थाने में दर्ज शिकायत के सिलसिले में भाजपा राज्य समिति के सदस्य राकेश सिंह के आवास पर पहुंचा था. राकेश सिंह को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का करीबी सहयोगी माना जाता है.

  ममता, सोनोवाल, पिनाराई विजयन अपने-अपने राज्यों में अब भी सीएम के रूप में सबसे पसंदीदा उम्मीदवार

इससे पहले अधिकारियों ने कहा कि राकेश सिंह के बेटे साहेब ने दक्षिण-पश्चिम कोलकाता (Kolkata) के वाटगुंगे पुलिस (Police) थाना क्षेत्र स्थित अपने घर में घुसने के लिए पुलिस (Police)कर्मियों से कानूनी दस्तावेज की मांग की, जिस पर दोनों तरफ से बहस हुई. पुलिस (Police) का कहना है कि उन्होंने परिवार को सभी दस्तावेज दिखाए और वे कानून के मुताबिक काम कर रहे थे. राकेश सिंह से मामले के संबंध में कोलकाता (Kolkata) पुलिस (Police) के मुख्यालय लालबाजार में मंगलवार (Tuesday) को पेश होने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने कहा कि वह किसी काम से दिल्ली जा रहे हैं और 26 फरवरी को शहर में लौटने के बाद पुलिस (Police) के समक्ष पेश होंगे.

  स्वंय को फौजी बता कर ट्रेनो में एटीएम चुराने बाला चोर जीआरपी ने दबोचा

ज्ञात रहे कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश सचिव पामेला गोस्वामी और उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे को पुलिस (Police) ने शुक्रवार (Friday) को गिरफ्तार किया था. गोस्वामी के बैग और कार में कथित तौर पर छिपाकर रखी गई 90 ग्राम कोकीन की बरामदगी के बाद यह कार्रवाई की गई थी. इस सिलसिले में गोस्वामी के सुरक्षाकर्मी को भी पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया था. गोस्वामी ने मादक द्रव्य मामले में राकेश सिंह का नाम लेते हुए उन पर साजिश रचने का आरोप लगाया था. सिंह ने आरोपों से इनकार किया है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *