तीन होटलों में देह व्यापार का भंडाफोड़, विदेशी सहित पूर्वोत्तर राज्यों से बुलाई गई थी 7 युवतियां

उदयपुर (Udaipur). जिस्म के कारोबार को लेकर बुधवार (Wednesday) शाम को जिला पुलिस (Police) की तीन टीमों ने होटलों पर छापामार कार्रवाई की. इस दौरान तीन दलाल सहित 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. तीन होटलों में की गई इस कार्रवाई में उज्बेकिस्तान की युवती के साथ ही दिल्ली, उत्तराखंड, असम की 7 युवतियां मिली. पुलिस (Police) ने एक होटल (Hotel) से 21 बीयर और नौ शराब की बोतलें भी बरामद की हैं.

एसपी कैलाशचंद्र विश्नोई ने बताया कि मुखबिरों से मिली सूचना पुख्ता होने के बाद एएसपी-सिटी गोपालस्वरूप मेवाड़ा की अगुवाई में डिप्टी स्तर की तीन टीमों का गठन किया गया. डिप्टी चेतना भाटी की अगुवाई में सुखेर थाना क्षेत्र में गोगुंदा रोड पर होटल (Hotel) रामलखन में की गई कार्रवाई के दौरान हेमंत पुत्र शैतानसिंह निवासी गोवर्धन विलास और पुष्कर पुत्र शोभालाल प्रजापत निवासी कविता को गिरμतार कर कमरों में आपत्तिजनक अवस्था में मिली चार युवतियों को पकड़ा. यातायात डिप्टी सुधा पालावत की अगुवाई में भूपालपुरा के पीछे वाली गली में स्थित होटल (Hotel) रॉयलटी में की गई कार्रवाई के दौरान मौके से गौरव पुत्र सुरेश जेठानी निवासी भूपालपुरा, आयुष पुत्र यशवंत जैन निवासी अरिहंत वाटिका के पास प्रेमनगर व विजयकुमार निवासी बांसवाड़ा को गिरफ्तार कर वहां से उज्बेकिस्तान की युवती को पकड़ा.

  पहली तिमाही में Bank of india ने मुनाफे में की तीन गुना वृद्धि, शुद्ध लाभ बढ़कर 844 करोड़ रुपये हुआ

तीसरी कार्रवाई गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट नगर के निकट स्थित होटल (Hotel) टर्बों में गिर्वा डिप्टी प्रेम धनदे की अगुवाई में की गई. यहां से पुलिस (Police) ने विजय थरोदा, देवरथ थरोदा निवासी विजयनगर अजमेर, चंद्रशेखर निवासी नैनीताल, अजयसिंह निवासी उदयपुर (Udaipur), होटल (Hotel) प्रबंधक ओमप्रकाश पुत्र चंद्रप्रकाश जैन निवासी शांतिनगर
सविना, कमलेश पुत्र रामकल्याण जाटावत निवासी शिवदासपुरा जयपुर (jaipur) व दिलावरसिंह पुत्र अंगदलाल मीणा निवासी मंडावरा करौली को गिरफ्तार किया. यहां से दो युवतियां मिली. वहीं 21 बोतल बीयर व 9 बोतल अंग्रेजी शराब भी जब्त की गई.

  Ram Mandir Bhumi Poojan : राम के काज में शामिल हुई बांसवाड़ा के चित्रकार आशीष की रंगोली

Check Also

Gujarat Hospital Fire : अहमदाबाद के कोविड अस्पताल में आग, 8 कोरोना मरीजों की मौत

गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) के नवरंगपुरा में गुरुवार (Thursday) तड़के एक कोविड डेडिकेटेड अस्पताल के …