अनन्या पांडे की दोस्त शनाया की बोल्ड तस्वीरें आईं सामने, फैशन के मामले में निकलीं सबसे आगे


-तस्बीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्टाइल के मामले में ऐक्ट्रेसेस तक पर भारी पड़ती हैं शनाया

मुंबई (Mumbai) . अनन्या पांडे और शनाया कपूर बचपन की दोस्त हैं, इस वजह से इन्हें अक्सर साथ में फोटोज शेयर करते देखा जाता है. हालांकि, अब शनाया के कुछ फोटोज सोशल मीडिया (Media) पर सामने आए हैं, जिन में उनका बोल्ड फैशन और अदाएं, सनसनी मचा रहे हैं. इन तस्वीरों में पर्दे के पीछे रहने वाली इस स्टार किड के स्टाइल को देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्टाइल के मामले में वह ऐक्ट्रेसेस तक पर भारी पड़ती हैं.

शनाया की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर क्लोदिंग लेबल डेम लव ने शेयर किए हैं. इनमें से एक में यह स्टार किड 3 पीस सेट पहनी नजर आ रही हैं. इनमें हाई वेस्ट पैंट, कोको कलर का फ्रंट नॉट ब्रा टॉप और शर्ट शामिल थे. इस लुक के साथ शनाया ने गोल्ड चेन्स पहनी थीं और बालों को वेव में स्टाइल किया था. वहीं दूसरी पिक में यह बाला मिंट ग्रीन कलर की कट आउट ड्रेस में नजर आई, जिसमें टर्टल नेकलाइन और ऐ-सिमेट्रिकल डिजाइन थी.

  बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाना चाहते हैं आदर्श गौरव

शनाया कपूर ने उस समय भी जमकर सुर्खियां बटोरी थीं, जब वह गौरी खान की एक पार्टी में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की टू-पीस ड्रेस पहनी थी. इस शिमरी आउटफिट में ऊपर क्रॉप्ड टॉप था, जो फुल स्लीव्स और हाई नेक कॉलर डिजाइन में था. इसका बोल्ड पॉइंट की-होल डिजाइन रहा. वैसे शनाया की मैचिंग स्कर्ट भी कम सेक्सी नहीं थी. इसमें थाई हाई स्लिट के साथ ही नीचे की ओर सेमी शीयर मटीरियल लगा था, जो जबरदस्त टीजिंग इफेक्ट क्रिएट कर रहा था. शनाया जब पैरिस में चैरिटी फैशन शो में शरीक हुईं, तो उन्होंने रेड गाउन पहनकर हलचल मचा दी.

  एआर रहमान ने धोनी-रैना को डेडिकेट किए लगान और रंगीला के गाने

इस खूबसूरत (Surat) बाला ने इल्यूजन नेकलाइन का रफल्ड फ्लोर लेंथ गाउन पहना था. इसे सिल्क और सैटन मिक्स करके बनाया गया था, जिससे इसका फॉल और शाइनी टेक्सचर अट्रैक्टिव लग रहा था. इस स्कार्लेट गाउन को शनाया ने डायमंड ईयररिंग्स और मैचिंग ब्रेसलेट के साथ पहना था. वैसे सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं, शनाया कपूर तो ट्रडिशनल कपड़ों में भी बेहद खूबसूरत (Surat) नजर आती हैं. उन्हें एक पार्टी में रेड कलर के लहंगे में देखा गया था. इस पर गोल्डन थ्रेड से रिच एम्ब्रॉइडरी की गई थी, जिसमें फ्लोरल मोटिफ्स प्रॉमिनेंट थे. शनाया ने रेड लहंगे के साथ चोकर नेकलेस, मांगटीका और हाथों में मैचिंग रिंग पहनी थी. इस स्टार किड के मेकअप को ग्लॉसी और ब्लश्ड रखा गया था.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *