बॉलीवुड के अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 साल में की दूसरी शादी

आशीष विद्यार्थी और रूपाली

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने अभिनेता आशीष विद्यार्थी दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं. बॉलीवुड (Bollywood) के विलेन कहे जाने वाले आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में रूपाली बरुआ के साथ शादी कर फिर एक नई जिंदगी की शुरुआत की है.

आशीष और रूपाली ने गुरुवार (Thursday) 25 मई को कोलकाता (Kolkata) में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की. इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो गई हैं. आशीष विद्यार्थी ने बताया कि शादी के बाद करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

  आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, आरोपितों के होंगे डीएनए टेस्ट

मीडिया (Media) रिपोर्ट के मुताबिक आशीष विद्यार्थी ने भी शादी के बाद अपनी फीलिंग्स जाहिर कीं. उन्होंने कहा, इस उम्र में रूपाली से शादी करना, यह एक बहुत अच्छा अहसास है. हमने सुबह कोर्ट मैरिज करके शादी कर ली. शाम को शादी का रिसेप्शन आयोजित किया गया है. आशीष विद्यार्थी की पत्नी रूपाली बरुआ असम से हैं. वह फैशन उद्योग में काम कर रही है. उनका कोलकाता (Kolkata) में एक फैशन स्टोर है.

  अंकुश राजा का नया गाना ‘आंचरा ओढ़ावे के कब मिली’ हुआ वायरल

आशीष विद्यार्थी ने तमिल, मलयालम, कन्नड़ जैसी 11 से ज्यादा भाषाओं में काम किया है. वह करीब दो सौ फिल्मों में नजर आ चुके हैं. ”बिच्छू”, ”अर्जुन पंडित”, ”जिद्दी”, ”बदल” जैसी फिल्मों में उन्होंने जिस खलनायक का किरदार निभाया, वह दर्शकों का पसंदीदा बन गया.

हिन्दुस्थान सामाचार/ लोकेश चंद्रा

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Check Also

परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं आमिर खान

आमिर खान ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ जोरदार वापसी करने की कोशिश की, …