धमकी के बाद ताजमहल में सर्च, नहीं मिला बम

कॉल करने वाला फिरोजाबाद से गिरफ्तार

नई दिल्‍ली . ताजमहल में बम रखने की कॉल के बाद हड़कंप मच गया. हालांकि, बम की खबर झूठी निकली है. तलाशी के बाद ताजमहल को फिर से खोल दिया गया है. बम रखने की कॉल आते ही सीआईएसएफ ने ताजमहल से अचानक पर्यटकों को बाहर निकाल दिया था. इसे लेकर पर्यटकों और सीआईएसएफ के बीच नोकझोक भी हुई थी.

taj-police

बताया जा रहा है कि किसी ने पुलिस (Police) को ताजमहल में बम होने की सूचना दी थी. तुरंत पुलिस (Police) के आला अधिकारी ताजमहल के बाहर पहुंच गए. ताजमहल के दोनों गेट बंद किए गए और पर्यटकों को बाहर निकाला गया. इसके बाद ताजमहल के बाहर पुलिस (Police) और अंदर सीआईएसएफ की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

  प्राथिमकता के आधार पर दिल्ली को ऑक्सीजन उपलब्ध करवाए केन्द्र : डिप्टी सीएम

मौके पर पहुंचे पुलिस (Police) अधिकारी ने कहा कि आज किसी ने सूचना दी कि ताजमहल के पास बम रखा है, जो कुछ देर बाद ब्लास्ट हो जायेगा, आगरा (Agra) पुलिस (Police) द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये सीओ सदर की अगुवाई में टीम के साथ ताजमहल परिसर में चेकिंग अभियान चलाकर तलाशी ली गई.

  राजस्‍थान में एक साथ आए 9 हजार 46 नए मामले, 37 की मौत

आगरा (Agra) के आईजी ने कहा कि बम की खबर झूठी निकली है, लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. फिरोजाबाद से एक सिरफिरे ने फोन करके बम की झूठी सूचना दी थी, आरोपी पकड़ा गया है और पूछताछ जारी है.


News 2021

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *