Sunday , 28 February 2021

ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिए निकले बोपन्ना पृथकवास में भेजे गये

नई दिल्ली (New Delhi) . ऑस्ट्रेलियाई ओपन में भाग लेने निकले भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना को एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण पृथकवास में भेज दिया गया है. शीर्ष युगल खिलाड़ी बोपन्ना दोहा से मेलबर्न जा रहे थे पर इसी विमान में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाया गया था. इसके बाद से ही इस टूर्नामेंट के लिये दो विशेष विमानों से यहां पहुंचे 47 खिलाड़ियों को कड़े पृथकवास पर भेज दिया गया है क्योंकि इन उड़ान में कोरोना (Corona virus) के चार मामले पॉजीटिव पाये गये थे. वहीं बोपन्ना के अलावा पृथकवास पर भेजे गये खिलाड़ियों में विक्टोरिया अजारेंका, एंजेलिक कर्बर, केई निशिकोरी जैसे बड़े खिलाड़ी भी शामिल है.

  ओमान और यूएई मुकाबले से क्षमताओं का पता चलेगा : गुरप्रीत

इन चार मामलों में से तीन मामले लॉस एंजिल्स की उड़ान से जुड़े है जबकि एक मामला खाड़ी देश से आये विमान से जुड़ा है. बोपन्ना ने कहा, हमें बस यह कहा गया है कि हमारी उड़ान में एक व्यक्ति को कोरोना पॉजीटिव पाया गया है. दोहा से दो उड़ाने रवाना हुई थी पर दुर्भाग्य से एक कोरोना संक्रमित यात्री भी हमारे साथ विमान में था.

  जीत के हीरो अक्षर पटेल की गेंदबाजी देख रहाणे ने दिया नया नाम

साथ ही कहा, ‘‘इस समय सबसे जरूरी है कि दिमाग को किसी ना किसी काम में व्यस्त रखा जाये. अभी मैं कोई ऑनलाइन पाठयक्रम करूंगा या टीवी देखूंगा. वहीं बोपन्ना के साथ ही उनके कोच स्कॉट डेविडॉफ को भी सख्त पृथकवास में रहना होगा. स्कॉट लॉस एंजिल्स से जिस विमान में थे उसमें भी कोरोना (Corona virus) से संक्रमित लोग पाये गया हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *