बोस का स्पीकर पानी में डूबोकर धोने से भी नहीं होगा खराब

नई दिल्ली (New Delhi) . बोस का स्पीकर पानी में डूबोकर धोने से भी खराब नहीं होगा. बोस साउंड ‎लिंक फलेक्स वायरलेस ब्ल्यूटूथ स्पीकर को आज ही मार्केट में उतारा गया है. यह कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है और यह अर्फोडेबल विकल्पों में से एक हो सकता है. इसे बनाते समय कंपनी ने आउटडोर और रग्ड यूसेज को ध्यान में रखा है. नए वायरलेस स्पीकर बेहद ही पोर्टेबल हैं और हल्के डिजाइन के साथ आते हैं. इसे आईपी67 बिल्ड के साथ पेश किया गया है जो इसे गंदगी और पानी के सुरक्षित रखने में सक्षम हैं.

बोस साउंड ‎लिंक फलेक्स वायरलेस ब्ल्यूटूथ स्पीकर में प्रति चार्ज लंबी बैटरी लाइफ दी जाती है. साथ ही इसे अन्य बोस स्पीकर के साथ भी जोड़ा जा सकता है. बोस साउंड ‎लिंक फलेक्स एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है, जो बाकी साउंडलिंक रेंज जैसा है. यह यूजर्स को इसकी खासियतों की वजह से बेहद ही पसंद आएगा. जिन साउंडलिंकरेंज की बात की गई है उनमें बोस साउंड ‎लिंक ‎मिनी 2 और बोस साउंड ‎लिंक कलर 2 शामिल है. इसमें फलेक्स की स्थिति कुछ अलग दी गई है. इसे एक आउटडोर-फ्रेंडली वायरलेस की तरह लगाया गया है. इस स्पीकर का इस्तेमाल उन सेटिंग्स में किया जाना है जो डिवाइस को पानी और धूल के कॉन्टैक्ट के ला सकता है. इसमें आईपी67 डस्ट और वॉटर रेस्सिटेंट के साथ आते हैं. यह इस बात को सुनिश्चित करता है और इस बात का वादा करता है कि स्पीकर तब भी सुरक्षित रहेगा जब स्थिति ज्यादा खराब होगी यानी कि जब यह पानी और डस्ट के पूरे संपर्क में रहेगा. इसे नल के नीचे पानी से अच्छे से धोया जा सकता है.

बैटरी लाइफ लगभग 12 घंटे प्रति चार्ज होने का दावा किया गया है और कहा जाता है कि शामिल केबल का उपयोग करते समय स्पीकर लगभग 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है. स्टीरियो पेयरिंग और वायरलेस डेज़ी-चेनिंग के लिए इसे अन्य बोस स्पीकर से वायरलेस तरीके से लिंक करना भी संभव है.चार्ज करने के लिए, बोस साउंड ‎लिंक फलेक्स में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और बॉक्स में एक शामिल केबल है. स्पीकर का वजन लगभग 590 ग्राम है और इसमें सॉफ्ट-टच सिलिकॉन बाहरी है जिसमें स्पीकर ड्राइवरों को कवर करने वाली स्टील ग्रिल है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *