बॉलीवुड में टूटी ये जोड़ियां : बॉलीवुड में कई शादियां जहां सफल रहीं हैं वहीं कई नाकाम होकर टूटी हैं


दीया और साहिल
दीया ने साल 2014 में अपने बिजनेस पार्टनर साहिल से शादी की थी. कपल अपनी रॉयल वेडिंग को लेकर काफी चर्चा में रहा था. शादी से पहले साहिल और दीया बिजनेस पार्टनर हुआ करते थे.
दीया ने अपने करियर की शुरुआत ‘रहना है तेरे दिल में’ से की थी. इसमें उन्होनें माधवन के साथ काम किया था. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई पर इसके गानों ने लोगों के दिल में जगह बना ली थी. इसके बाद उन्होंने दीवानापन और तुमको न भूल पाएंगे में काम किया. इशके अलावा दीया विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म परिणिता और मुन्ना भाई में दिखीं थीं.
इसके बाद उनकी दस कहानियां, फाइट क्लब, अलग, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड और कैश जैसी फिल्में आईं. ये फ‍िल्‍में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. वहीं उनके पति साहिल सांघा की बात करें तो वह बॉलीवुड में डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर के तौर पर जाने जाते हैं. उन्होंने बतौर डायरेक्टर फिल्म लव-ब्रेकअप जिंदगी बनाई थी. साहिल ने सलाम ए इश्क में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया. दीया और साहिल का अपना प्रोडक्शन हाउस बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट है.
जूही और सचिन श्रॉफ
जूही और सचिन श्रॉफ टीवी की कुमकुम के नाम से फेसम जूही परमार भी पति सचिन श्रॉफ से अलग हो गई हैं. जूही-सचिन ने 2009 में शादी की थी. शादी के 9 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. इसी साल जनवरी में ही दोनों के अलग होने की खबर आई थी.
मेहर जेसिया और अर्जुन रामपाल
मेहर जेसिया और अर्जुन रामपाल 20 साल साथ रहने के बाद अलग हो रहे हैं. बता दें कि अर्जुन इन दिनों विदेशी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडस को डेट कर रहे हैं.
सुगंधा गर्ग और रघु राम
सुगंधा गर्ग और रघु राम रोडीज फेम रघु राम और एक्ट्रेस सुगंधा गर्ग शादी के 12 साल बाद अलग हुए. दोनों का तलाक भी हो गया है.

  घर पर बनी पावभाजी का मजा ले रहीं तृषा

Check Also

घर पर बनी पावभाजी का मजा ले रहीं तृषा

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री तृषा कृष्णन ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान घर पर तैयार …