शिक्षिका की हत्या में बहनोई गुजरात सीमा से गिरफ्तार

उदयपुर. जिले की जावरमाइंस थाना पुलिस ने शिक्षिका की हत्या कर फरार हुए उसके बहनोई को पहाड़ा और गुजरात सीमा से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बचने के कई प्रयास किए, लेकिन आखिरकार पुलिस ने उसे दबोच लिया है.

पुलिस निरीक्षक भरत योगी ने बताया कि छाणी निवासी नीतू पुत्री हिरालाल मीणा जो जावरमाइंस क्षेत्र के पलूणा विद्यालय में कार्यरत थी. शनिवार दोपहर को छुट्टी के बाद वह अपने घर जा रही थी, इसी दौरान कार लेकर उसकी छोटी बहन का पति देवा पुत्र काना उर्फ कन्हैयालाल मीणा निवासी माण्डुआ सराड़ा वैन लेकर आया. आरोपी देवा ने नीतू से झगड़ा किया और बाद में वैन में से तलवार निकालकर हमला कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी देवा ने वर्ष 2015 में नीतू की छोटी बहन अनामिका को भगाकर ले गया था और उससे शादी कर उसे अपने साथ ही रख रहा था. करीब दो माह पूर्व आरोपी देवा का उसकी पत्नी के साथ विवाद हो गया था, जिस पर उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई और पीहर में ही रह रही थी. आरोपी देवा को यह आशंका थी कि अनामिका को शिक्षिकानीतू ही उसके खिलाफ भड़का रही थी, इसी कारण वह नहीं आ रही है. इसी को लेकर हत्या कर दी थी.

  15 करोड़ हैं लेकिन 100 के ऊपर एक भारी – एआईएमआईएम के नेता की धमकी

हत्या के बाद से ही आरोपी फरार हो गया था, जिसकी लगातार तलाश की जा रही थी, लेकिन आरोपी गुजरात की ओर भाग रहा था. जैसे ही पुलिस को उसके बारे में पता चलता तो वह वहां से भाग जाता. आरोपी अभी पहाडा और गजरात सीमा के बीच में एक गांव में छिपा हुआ था. इस पर पुलिस टीम ने दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा था, जिसका पीछा किया और दबोचा. पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

  दिल्ली चुनाव में हार के बाद संघ ने भाजपा को चेताया, मोदी और शाह हमेशा नहीं कर सकते मदद

Check Also

लैंगिक असमानता देश के विकास में बड़ी बाधा, बेटियां बंदिशें तोड़ रही हैं, यह अच्छा संकेत : मोदी

मन की बात कार्यक्रम में पीएम बोले – जो देश फिट, वही रहेगा हिट नई …