टीकाकरण को लेकर बस-ट्रक ऑपरेटर्स की बैठक


उदयपुर (Udaipur), 5 अप्रेल. कोरोना टीकाकरण को लेकर शहर के बस, ट्रक, टैक्सी एवं ऑटो यूनियन के सदस्यों की बैठक सोमवार (Monday) को एडीएम प्रशासन ओ.पी.बुनकर की अध्यक्षता में आयोजित हुई. बैठक में कोरोना गाइडलाइन एवं टीकाकरण जन-जागरण अभियान के तहत यूनियन के सदस्यों वार्ता करते हुए टीकाकरण करवाने की समझाईश की गई.

  वल्लभगनर का किसान पुत्र बना दुबई का बिजनेस ताइकुन

एडीएम बुनकर ने बताया कि बस, ट्रक, टैक्सी एवं ऑटो के ऑपरेटर अपने साथ काम करने वाले ड्राईवर, कंडेक्टर एवं खलासी आदि का टीकाकरण अवश्य कराएं. सीएमएचओ डॉ. दिनेश खराड़ी ने बताया कि 45 से अधिक उम्र वाले व्यक्तियों का टीकाकरण किया जा रहा है, जिससे अधिक से अधिक संख्या में ड्राईवर, खलासी एवं उनके परिवारजन टीके का लाभ उठा सके.

  उदयपुर के विभिन्न कोराना प्रभावित क्षेत्र में लगाई निषेधाज्ञा

प्रादेशिक परिवहन अधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ ने बताया कि टीकाकरण के लिए बस ऑपरेटर्स का स्थान रेती स्टेण्ड पर किसान भवन, ट्रक ऑपरेटरों का ट्रांसपोर्ट नगर, ऑटो यूनियन का चेटक इन्टर कार्यालय और टैक्सी ऑपरेटरों का संबंधित पी.एस.सी. में रखा गया है. जिला परिवहन अधिकारी डॉ कल्पना शर्मा ने भी विचार रखे. बैठक में ट्रक यूनियन के कोषाध्यक्ष जगदीश पण्डा, टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष गजेन्द्र शर्मा, बस यूनियन के अध्यक्ष ऋषभ जैन और टेम्पो यूनियन के अध्यक्ष मो.सईद सक्का मौजूद थे.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *