अभी खरीदें टोयोटा की कार, बाद में शुरू करें EMI स्पेशल ऑफर्स और स्कीम्स लेकर आई कंपनी


नई दिल्ली (New Delhi). कार बनाने वाली कंपनी टोयोटा अपनी कारों पर स्पेशल फाइनैंस ऑफर्स और स्कीम्स लेकर आया है. ये ऑफर जुलाई के लिए हैं. मालूम हो कि कोरोना (Corona virus) के प्रकोप की वजह से प्रभावित हुई कारों की बिक्री को रफ्तार देने के लिए कंपनियां लगातार फाइनैंसिंग स्कीम्स ला रही हैं. इनमें टोयोटा भी शा‎मिल है. टोयोटा की फाइनैंसिंग स्कीम में बाय-बैक ऑफर से लेकर कम ईएमआई जैसी स्कीम तक शामिल हैं.

  त्यौहारी मौसम के लिए ऐमजॉन की बडी़ तैयारी, फ्लिपकार्ट को टक्कर देने के साथ बढ़ेगी रोजगार की संभावनाएं

नई फाइनैंसिंग स्कीम के तहत टोयोटा अपनी यारिस और ग्लैंजा कारों पर 55 पर्सेंट का अश्योर्ड बाय बैक ऑफर दे रहा है. कंपनी ने इनोवा क्रिस्टा पर कम ईएमआई स्कीम पेश की है, जिसके तहत मंथली इंस्टॉलमेंट 9,999 रुपये होगी. इसके अलावा टोयोटा की सभी कारों पर तीन महीने की ईएमआई टालने की भी सुविधा मिल रही है, यानी अगर अभी कार खरीदेंगे तो उसकी ईएमआई तीन महीने बाद शुरू होगी. टोयोटा के प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो में फिलहाल 7 बीएस6 गाड़ियां हैं. इनमें ग्लैंजा, यारिस, इनोवा क्रिस्टा, इनोवा टूरिंग स्पोर्ट, फॉर्च्यूनर, कैमरी और वेलफायर शामिल हैं.

  रुपया 22 पैसे बढ़त पर खुला

इनकी कीमत 7.01 लाख से 83.50 लाख रुपये के बीच है. मारुति सुजुकी से लेकर महिंद्रा और टाटा मोटर्स तक कई तरह की फाइनैंसिंग स्कीम्स पेश कर चुकी हैं. इनमें अभी कार खरीदें और अगले साल ईएमआई शुरू करें, कम इंस्ट्रेस्ट रेट, लंबे समय के लिए कार लोन जैसे कई ऑफर शामिल हैं. मारुति ने कई बैंकों के साथ मिलकर स्कीम्स पेश की हैं. हाल में मारुति ने ऐक्सिस बैंक (Bank) के साथ पार्टनरशिप में नई फाइनैंसिंग स्कीम्स पेश की हैं.टोयोटा के अलावा अन्य कार कंपनियां भी अट्रैक्टिव फाइनैंसिंग स्कीम्स पेश कर रही हैं, ताकि कारों की बिक्री पटरी पर आ सके.

  कोर्ट के फैसले से लालकृष्ण आडवाणी खुश

Check Also

शमी की पत्नी हसीन जहां को सुरक्षा देने के निर्देश

कोलकाता (Kolkata). कलकत्ता हाई कोर्ट ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को सुरक्षा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *