बिग बॉस में शरद केलकर को नही ला सकें मेकर्स

नई दिल्ली . टीवी पर चल रहा बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस जिसमें हर साल अलग-अलग इंडस्ट्री के सेलिब्रिटी हिस्सा लेते हैं. वहीं इस शो पर टीवी के कई फेमस एक्टर्स नजर आ चुके हैं. हालां‎‎कि इस शो के मेकर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए कई एक्टर्स को ऑफर देते हैं. ‎जिनमें से एक एक्टर शरद केलकर भी हैं, जो सालों से बिग बॉस की लिस्ट में बने हुए है.

  ट्रक और कार के बीच जबर्दस्त भिडंत, महाराष्ट्र के 4 दर्शनार्थियों की मौत, 2 जख्मी

लेकिन उन्हें कभी शो पर लाने में मेकर्स कामयाब नहीं हुए. इसकी जानकारी देते हुए शरद ने बताया कि उन्हें हर साल बिग बॉस करने का ऑफर दिया जाता है. ले‎किन वे अंत में हमेशा इस शो को ठुकरा देते हैं. उनका ऐसा करने का कारण भी जायज ही है. शरद ने कहा है कि वे अपनी निजी जिंदगी को कैमरा से दूर रखते हैं और दिखावा नहीं कर सकते. उन्होंने ये भी कहा कि वे जैसे हैं वैसे ही रहना चाहते हैं और लोगों के सामने नकली बनकर नहीं आना चाहते.

  डोनाल्ड ट्रंप का बाहुबली अवतार, वीडियो रिट्वीट करते हुए कहा- भारत में दोस्तों से मिलने को बेकरार

उनका कहना है कि वे 24 घंटे एक्टिंग नहीं कर सकते और जो नहीं है वैसा बनने की कोशिश भी नहीं कर सकते. बता दें कि शरद केलकर जल्द ही अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर में नजर आने वाले हैं. इसमे वह छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभा रहे हैं. हालां‎कि इस ‎फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान संग अन्य स्टार्स भी नजर आऐंगे.

  हुडको की बांड के द्वारा 28 हजार करोड़ रुपये जुटाने कवायद

Check Also

गृहमंत्री शाह के साथ बैठक के बाद बोले केजरीवाल, सब मिलकर शांति बहाली करेंगे

नई दिल्ली . उत्तर पूर्वी दिल्ली में जारी हिंसा के बीच अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार …