बालिका गृहकांड में लापता बच्चियों की फोटो लेकर मुजफ्फरपुर पहुंची CBI


मुजफ्फरपुर. बहुचर्चित बालिका गृह कांड में एक बार फिर CBIकी टीम मुजफ्फरपुर पहुंची. साहू रोड स्थित बालिका गृह से गायब कई बच्चियों की फोटो लेकर रविवार (Sunday) को नगर थाने के कई मोहल्लों को खंगालती रही. करीब 2 घंटे तक टीम मौजूद रही, लेकिन बच्चियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी. इसके बाद टीम वापस पटना (Patna) लौट गई. दिन के करीब 11 बजे CBIकी छह सदस्यीय टीम दो वाहनों से मिठनपुरा स्थित कैंप कार्यालय पहुंची.

  रोमांस में डूबे दिखे आलिया और आदित्य रॉय -फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर हुआ रिलीज

3 टीम बनाकर मोहल्लों में गई और स्थानीय लोगों व दुकानदारों से गायब बच्चियों के बारे में पूछताछ की. टीम के पास 4 बच्चियों की फोटो थी, जिनके संबंध में जानकारी ली जा रही थी. हालांकि, कोई ठोस सुराग नहीं मिला. CBIकी एक टीम साहू रोड व केदारनाथ रोड, दूसरी टीम चतुर्भुज स्थान चौक, शुक्ला रोड, पुरानी गुदरी और तीसरी टीम दीवान रोड व रमना आदि इलाकों में पहुंची. इधर, CBIकी छानबीन से बालिका गृहकांड फिर से सुर्खियों में आ गया है.

  चैक पोस्ट से शिकायत मिली तो होगी कार्रवाई

साहू रोड के एक कपड़ा दुकानदार का कहना है कि सुबह करीब साढ़े 11 बजे दुकान पर CBIकी दो सदस्यीय टीम आयी थी. फाइल से तीन बच्चियों की फोटो निकालकर दिखायी और पहचानने के लिए कहा. टीम ने दुकानदार से कहा कि उसकी पहचान नहीं खोली जाएगी. नहीं पहचानने पर इस बात की चर्चा कहीं नहीं करने की हिदायत दी. हालांकि, टीम के जाने के बाद दुकानदार ने कुछ देर के लिए अपनी दुकान बंद कर दी थी. हालांकि, दोपहर बाद तीन बजे से दुकान खोल ली.

  प्रणब मुखर्जी की हालत में कोई सुधार नहीं

Check Also

राष्ट्र के लिए जिएंगे, राष्ट्र के लिए मरेंगे

स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री ने झंडावंदन कर सलामी ली भोपाल . मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान …