Thursday , 25 February 2021

भारत में लॉन्च होगा सस्ता Samsung Galaxy S21, ब्ल्यूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन भी मिला


नई दिल्ली (New Delhi) . साउथ कोरियाई कंपनी सैमसंग अपना सस्ता र्स्माटफोन सैमसंग गैलेक्सी एस21 4जी भारत में जल्द लॉन्च करने वाली है. इस सस्ते र्स्माटफोन को हाल ही में ब्ल्यूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन भी मिल गया है. ऐसे में जो लोग सैमसंग गैलेक्सी एस21 सीरीज के महंगे स्मार्टफोन्स सैमसंग गैलेक्सी एस21, सैमसंग गैलेक्सी एस21 + और सैमसंग गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा नहीं खरीद पा रहे हैं, उन्हें कम दाम में शानदार स्पेसिफिकेशंस के साथ इस स्मार्टफोन का 4जी वेरियंट मिल जाएगा, जो लुक में बिल्कुल सैमसंग गैलेक्सी एस21 5जी जैसा होगा.

  एक बार फिर कोरोना से देश में हालात चिंताजनक : 17 दिन बाद 1.5 लाख के पार हुए एक्टिव केस

सैमसंग गैलेक्सी एस21 4 जी को बीते दिनों एसएम-जी990 एफ और एसएम-जी990एफ_डीएस जैसे मॉडल नंबर के साथ ब्ल्यूटूथ एसआईजी पर लिस्टेड किया गया था. इनमें 5जी मॉडेम नहीं था, जिससे माना जा रहा है कि सैमसंग इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज का 4जी वेरियंट भी लॉन्च करने वाली है, जिनकी कीमतें कम होंगी, लेकिन स्पेसिफिकेशंस में दोनों कुछ हद तक समान होंगे. सैमसंग ने बीते 14 मार्च को सैमसंग गैलेक्सी एस21 सीरीज मोबाइल्स की ग्लोबल लॉन्चिंग की थी, जिसमें सैमसंग गैलेक्सी एस21 को 58,411 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया था. वहीं सैमसंग गैलेक्सी एस21 + को 73,032 रुपये की शुरुआती कीमत और सैमसंग गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा को 87,626 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया था.

  गुजरात-असम में जीत के बाद राज्यसभा में अब भाजपा के 95 सांसद हुए

आगामी 29 जनवरी से इन स्मार्टफोन्स की बिक्री शुरू होगी. सैमसंग ने इन स्मार्टफोन्स के साथ ही सेकंड जन सैमसंग गैलेक्सी बडस प्रो को भी लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 14,551 रुपये है और गैलेक्सी र्स्माट टेग ब्ल्यूटूथ ट्रेकर को 2,193 रुपये में लॉन्च किया था. हालांकि, सैमसंग के तरफ से फिलहाल किसी तरह का बयान नहीं आया है, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले समय में सैमसंग गैलेक्सी एस21 4जी को लेकर कंपनी की तरफ से आधिकारिक बयान आ जाए.

  केन्द्र ने कोरोना के रोजाना नए मामलों में बढ़ोतरी वाले राज्यों को लिखा पत्र

 

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *