सड़क किनारे दुकान पर रुककर चाय पीने पहुंचे मुख्यमंत्री

जबलपुर (Jabalpur). मुख्यमंत्री (Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान शनिवार (Saturday) को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने जबलपुर (Jabalpur)प्रवास पर थे. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री (Chief Minister) शहीद स्मार्क परिसर गोल बाजार में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद विश्राम भवन रवाना हुए. रास्ते में उन्होंने अपना वाहन शंकराचार्य चौक छोटी लाइन फाटक स्थित नर्मदा टी-स्टॉल पर रुकवाया और चाय पीने पहुंच गए.

shivraj-tea

नर्मदा टी-स्टॉल के संचालक पप्पू गुप्ता ने मुख्यमंत्री (Chief Minister) को अचानक अपनी स्टॉल पर देख आश्चर्य व्यक्त किया. मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने यादव से कहा कि चाय पीने की इच्छा हुई, तो बस रुक गये आपकी दुकान पर. मुख्यमंत्री (Chief Minister) की इच्छानुसार पप्पू गुप्ता ने उनके लिये जायकेदार चाय बना कर पेश की. मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने चाय पी और उसका भुगतान भी स्वयं किया.

  डबोक एयरपोर्ट से कोरोना पोजेटिव भागा, इंडिगो एयरलाइंस सहित 3 के खिलाफ FIR

चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने यादव से परिवार की जानकारी ली और उनकी कुशलक्षेम पूछी. मुख्यमंत्री (Chief Minister) का इस तरह अचानक किसी टी-स्टॉल पर रुक कर चाय पीना स्थानीय लोगों के लिए आकर्षण का केन्द्र बन गया. यहाँ एकत्र हुए लोगों से भी मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने आत्मीय बातचीत की.

  राजधानी भोपाल में लगा 19 अप्रैल तक लॉकडाउन


मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने पप्पू गुप्ता से पूछा कि उसे प्रधानमंत्री स्व-निधि योजना का लाभ मिला है या नहीं. उत्साहित पप्पू ने बताया कि न केवल उसे इस योजना के तहत 10 हजार रुपये का ऋण प्राप्त हुआ है, बल्कि उसने ऋण की राशि में से 5 हजार रुपये चुका भी दिये हैं. ताकि अगली बार उसे ज्यादा ऋण राशि मिल सके.

  डम्पर की टक्कर से स्कूटी पर सवार 3 लड़कियों की मौत

News 2021

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *