खरगोन में हादसा : बम फटने से बच्चे की मौत, पिता गंभीर हालत में इंदौर रेफर


खरगोन . जिले के बलवाड़ा स्थित सीआईएसएफ कैंप के पास खेत में एक बम के फटने से एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. बच्चे के पिता को इंदौर रेफर किया गया है. घटना सोमवार सुबह करीब 10:00 बजे की है. घटनास्थल सीआईएसएफ शूटिंग रेंज से करीब आधा किलोमीटर दूर है.

  उवा गांव के निकट कार नदी में गिरी, भाई-बहन की मौत, पिता की तलाश जारी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सुरेश (35) अपने बेटे मोहित (12) के साथ सुबह खेत पर गया था. तभी वहां धमाका हुआ. धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे. धमाके से मोहित के चीथड़े उड़ गए थे, जबकि सुरेश गंभीर रूप से घायल हालत में था. लोगों ने पुलिस को सूचना देकर दोनों को जिला अस्पताल भिजवाया. सुरेश को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया. सूचना पर एसडीओपी शैलेंद्र श्रीवास्तव एफएसएल की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जांच में मौके से मेटल के टुकड़े मिले हैं.

  मोदी टीम के सीनियर अधिकारी ने बताया बजट को बताया ‘निराशाजक’ और ‘दिशाहीन’

ग्रेनेड को तोडऩे के दौरान ब्लास्ट

इस ब्लास्ट की जांच की जा रही है. एसपी सुनील कुमार पांडेय ने शुरुआती जांच में पाया कि संभवत: फायरिंग के दौरान टूटे हुए ग्रेनेड को बीन कर खेत में लाया गया होगा, जिसे तोडऩे के दौरान ब्लास्ट हो गया. हालांकि, यह पूरा क्षेत्र प्रतिबंधित है. सवाल यह है कि ग्रेनेड इस जगह पहुंचा कैसे?

  लखनऊ में CAA विरोध में बिना अनुमति जुलूस निकालने पर 10 गिरफ्तार

Check Also

कुत्ते का अंतिम संस्कार करने न्यूजीलैंड से आया बिहार का युवक

पूर्णिया. भारतीय संस्कृति में अपने पूर्वजों को सम्मान देने के लिए लोग दुनिया के कई …