सरकार गिराने के षड़यंत्र पर भाजपा पर बिफरे सीएम गहलोत


जयपुर (jaipur). राजस्थान (Rajasthan) सरकार (Government) को गिराने के षड़यंत्र के खुलासे के बाद सीएम अशोक गेहलोत भाजपा पर बिफरे और बोले की भाजपा बकरे की मंडी की विध्यकों को खरीदना चाहती हैं. सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है. गहलोत ने कहा कि लोकतंत्र में जनता का आदेश सर्वोपरि होता है लेकिन भाजपा के नेता बकरे मंडी की तरह विधायकों को खरीदना चाहते हैं, ये बहुत बेशर्म लोग हैं. बता दें कि राजस्थान (Rajasthan) में सरकार (Government) गिराने की कोशिशों के आरोप में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने भाजपा के दो नेताओं अशोक सिंह और भरत मालानी को गिरफ्तार किया है. एसओजी ने ये गिरफ्तारी कॉल रिकॉर्ड के आधार पर की है और इस बाबत एक एफआईआर (First Information Report) भी दर्ज किया है.

  सतना की घटना की न्यायिक जांच के आदेश

इसके बाद राजस्थान (Rajasthan) सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने भाजपा पर हमला बोला है. गहलोत ने कहा कि भाजपा ने कोरोना काल में भी मानवता की सारी हदें तोड़ दी हैं, हम इंसानियत बचाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ये सरकार (Government) गिराने में लगे हुए हैं. गहलोत ने कहा कि मुझे मेरे मंत्रिमंडल के सहयोगी और विधायकों को सरकार (Government) बचाने की कोशिश करनी पड़ रही है. गहलोत ने कहा, “वाजपेयी के समय ऐसा नहीं हुआ, लेकिन 2014 के बाद से भाजपा लोकतंत्र के लिए खतरा बनी हुई है. गोवा में जो कुछ हुआ, कर्नाटक (Karnataka) सहित कई राज्यों में हुआ. लेकिन महाराष्ट्र (Maharashtra) में तो कमाल ही हो गया.” गहलोत ने कहा कि लोकतंत्र में जनता का आदेश सर्वोपरि होता है लेकिन भाजपा के नेता बकरे की मंडी की तरह विधायक खरीदना चाहते हैं. ये बहुत बेशर्म लोग हैं. उन्होंने कहा कि जो हालात देश मे बने हैं ये पहले कभी नहीं थे. ये सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. ये कुछ भी कर लें, जब-जब जनता को अवसर मिला है सरकार (Government) पलटने में वक्त नहीं लगाया है.

  युवक की हत्या करने वाले दोस्तो ने अपना जुर्म कबूला

भाजपा पर आग बबूला होते ही सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि गुलाब चंद कटारिया और सतीश पूनिया आलाकमान के इशारे पर जिस तरह का खेल खेल रहे हैं, वो सब जनता के सामने आ चुका है. उन्होंने आरोप लगाया कि 10 करोड़ देने की बातें सामने आ रही हैं. कोई निजी है तो उसका अतिरिक्त ख्याल रखने को कहा जा रहा है. यहां तो हॉर्स ट्रेंडिंग का खेल खेला जा रहा है ऐसा पहले कभी नहीं होता था. आखिर में सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि राजस्थान (Rajasthan) सरकार (Government) स्थिर है और 5 साल चलेगी. उन्होंने कहा कि हम अगला चुनाव जीतने की तैयारी में लग गए हैं.

  30 प्रतिशत बैड कोरोना संक्रमितों के लिए रिजर्व रखने होगें-शर्मा

Check Also

प्रो. रेणु जैन देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की कुलपति

आप यहां हैं :Home » प्रो. रेणु जैन देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की कुलपति भोपाल . …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *