Tuesday , 19 January 2021

ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार

मुंबई (Mumbai) . कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती के घर और कार्यालय में छापेमारी के बाद उन्हें सुबह पूछताछ के लिए बुलाया था और देर शाम को उनकी गिरफ्तारी हो गई. बताया जा रहा है कि भारती सिंह के घर से 86.5 ग्राम गांजा भी बरामद हुआ था. ड्रग्स मामले में भारती के पति हर्ष लिंबाचिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.

  सड़क हादसों में घटाने में खर्च होंगे 14,000 करोड़ सांसद और विधयक सहयोग करें: गडकरी

दरअसल, एनसीबी ने मुंबई (Mumbai) के खारदांडा इलाके में 21 नवंबर को छापेमारी की थी और 21 साल के एक ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया था. उसके पास से 40 ग्राम गांजा, नशीली दवाएं आदि बरामद हुई थीं. आरोपी से पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह के घर औऱ कार्यालय में छापेमारी की थी. उनके पास से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. जांच एजेंसी की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे गांजे का सेवन करते हैं.

  दक्षिण चीन सागर पर वर्चस्व के बाद ड्रैगन ने अब हिंद महासागर पर जमाई नजरें

भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. भारती की वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में पेश किया जा सकता है. जांच एजेंसी हर्ष से भी यह उगलवाने की कोशिश कर रही है कि वे कब से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. क्या उन्होंने किसी अन्य व्यक्ति को भी गांजे की आपूर्ति की थी. इस मामले में एनसीबी ने अलग से एक एफआईआर (First Information Report) दर्ज की है. दोनों से यह भी पूछा गया कि उनके किस-किस ड्रग पेडलर से संपर्क हैं और क्या कोई अन्य कलाकार को भी वे मादक पदार्थ की आपूर्ति करते हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *