कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था

मुंबई (Mumbai) . कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी बिजी लाइफ से समय निकाल कर गुरुद्वारा हरमंदिर साहिब (गोल्डन टेंपल) पहुंचे. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हरमिंदर साहिब के सामने घुटने टेककर बैठे नजर आ रहे हैं. रात के अंधेर में सुनहरी रोशनी में गुरुद्वारा काफी खूबसूरत (Surat) नजर आ रहा है. तस्वीर के कैप्शन में कपिल ने लिखा, “आशीर्वाद”. यह तस्वीर सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो रही है.

  उत्तरप्रदेश में कोरोना विस्फोट, पिछले 24 घंटे में 27,357 नए मरीज मिले

उल्लेखनीय है कि कपिल की यह तस्वीर कृष्णा अभिषेक के शो छोड़ने की खबरें वायरल होने के बाद सामने आई हैं. बीते दिनों शो पर कृष्णा ने मजाक में कपिल को शो छोड़ने की धमकी दी थी जिसके बाद ये खबर वायरल हो गई. जैसे ही ये खबर वायरल हुई, फैन्स काफी मायूस हो गए और अपना दुख जाहिर करने लगे. आपको बता दें कि कृष्णा, कपिल का शो नहीं छोड़ने वाले हैं. वे इस शो के साथ लगातार जुड़े रहेंगे. उन्होंने शो छोड़ने की धमकी तो मजाक में दी है, वह भी उस समय जब शो पर रेमो डिसूजा आए थे.

  टीकाकरण के लिए आयु सीमा घटाकर 25 साल की जाए, गंभीर बीमारी वालों को पहले टीका लगे - सोनिया गांधी

कपिल द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर पब्लिक के रिएक्शन की तो यूजर्स ने तमाम तरह की बातें इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लोगों से कही हैं. एक यूजर ने कपिल से शो में संदीप सिंह को बुलाने की अपील की है. जबकि अन्य तमाम यूजर्स ने कपिल द्वारा इस खास तस्वीर को शेयर करने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *