Jammu & Kashmir

जेकेएएस परीक्षा परिणामों में रैंक हासिल करने पर दी बधाई

जेकेएएस परीक्षा परिणामों में रैंक हासिल करने पर दी बधाई

जम्मू, 19 सितंबर . जेकेपीएससी परीक्षाओं में सफल होने के लिए युवाओं को प्रोत्साहित करते हुए, पूर्व मंत्री सत शर्मा (सीए) ने सुनाली अशोक को सम्मानित किया, जिन्होंने हाल ही में घोषित जेकेपीएससी (जेकेएएस) परीक्षा परिणामों में रैंक हासिल की है. क्वालीफायर को सम्मानित करते समय डॉ. प्रदीप महोत्रा, भाजपा Media प्रभारी, नीलम नरगोत्रा, वार्ड पार्षद भी सत शर्मा के साथ थे.

सुनाली अशोक ने Jammu विश्वविद्यालय (2019) से वनस्पति विज्ञान में स्नातकोत्तर किया है और वह कबीर कॉलोनी, वार्ड 40, तालाब तिल्लो, Jammu की निवासी हैं. सत शर्मा ने सुनाली अशोक की उपलब्धि के लिए उनकी सराहना की और उन्हें आम आदमी के कल्याण को बढ़ावा देने के लिए ईमानदारी और निरंतर समर्पण के साथ काम करने की सलाह दी. उन्होंने उसके माता-पिता और शिक्षकों को भी बधाई दी जिन्होंने उसे जेकेपीएससी परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रेरित और प्रेरित किया.

  महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर साइकिल फॉर चेंज क्लब ने निकाली जागरूकता रैली

शर्मा ने उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं भी दीं. उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे छात्रों को प्रेरित करना हमारा कर्तव्य है जिन्होंने अपने जीवन में विभिन्न उपलब्धियां हासिल की हैं ताकि वे भी जीवन में और अधिक सफलता दर्ज करने के लिए प्रोत्साहित महसूस करें. उन्होंने उम्मीदवार के चयन को वास्तविक सशक्तिकरण करार देते हुए कहा कि ऐसे युवा अधिकारी पूरे यूटी में विकास योजनाओं के बेहतर कार्यान्वयन में सरकार की मदद कर सकते हैं.

  स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत जिला प्रशासन ने चलाया मेगा सफाई अभियान

वहीं सुनाली ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और शिक्षकों को दिया और कहा कि उनकी सफलता परिवार, शिक्षकों और दोस्तों से मिले समर्थन और प्यार का परिणाम है. उन्होंने यह भी वादा किया कि वह समाज और राष्ट्र की सेवा के लिए पूरे समर्पण के साथ काम करेंगी.

  महिलाओं के लिए सिलाई, बुनाई और कढ़ाई कक्षाओं का शुभारंभ

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Most Popular

To Top

ताजा खबरों के लिए हमारा ग्रुप ज्‍वाइन करें


This will close in 0 seconds