कांग्रेस का दावा-हमारे संपर्क में हैं आप के 15 विधायक

नई दिल्ली . आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली की सभी 70 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. पार्टी ने 15 विधायकों का टिकट काट नए चेहरों को मैदान में उतारा है. हालांकि टिकट कटने पर इन विधायकों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन अब आप में बगावत के संकेत मिलने लगे हैं. दिल्ली कांग्रेस ने इन विधायकों के अपने संपर्क में होने का दावा किया है.

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने दावा किया कि आप ने जिन 15 विधायकों का टिकट काटा है,उन विधायकों ने टिकट के लिए कांग्रेस से संपर्क किया है. दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने आप पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ वे अपने अच्छे कामों का बखान कर रहे हैं और दूसरी तरफ कई विधायकों के टिकट भी काट दिए. चोपड़ा ने कहा कि अगर आप को अपने काम पर भरोसा है तो वे अपने सभी विधायकों को फिर से चुनाव मैदान में क्यों नहीं उतार रहे. जब उनकी सरकार ने अच्छा काम किया है, विधायकों ने अच्छा किया है तो उन्हें टिकट काटने की जरूरत क्यों पड़ रही. गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने 15 विधायकों के टिकट काट उनकी जगह नए चेहरों को मैदान में उतारा है.

  सैमसंग गैलेक्सी एस20, एस20+ और एस20 अल्ट्रा की प्री-बुकिंग शुरू: आकर्षक ऑफर्स का फायदा पाने के लिए अभी बुक करें

आप ने तिमारपुर विधायक पंकज पुष्कर, बवाना विधायक रामचंद्र, मुंडका विधायक सुखबीर दलाल, पटेल नगर विधायक हजारीलाल चौहान, हरी नगर विधायक जगदीप सिंह, द्वारका विधायक आदर्श शास्त्री, दिल्ली कैंट विधायक कमांडो सुरेंद्र, राजेंद्र नगर विधायक विजेंद्र घर, कालकाजी विधायक अवतार सिंह, बदरपुर से नारायण दत्त शर्मा का टिकट काट दिया है. त्रिलोकपुरी विधायक राजू धिंगान, कोंडली विधायक मनोज कुमार, सीलमपुर से हाजी इशराक, गोकुलपुर विधायक चौधरी फतेह सिंह और मटिया महल विधायक आसिम अहमद खान की जगह भी नए चेहरों को मौका दिया है. दिल्ली की सभी सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और नतीजे 11 फरवरी को आएंगे. इसके लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 21 जनवरी है.

  एफएटीएफ की सूची में बरकरार रहेगा पाक, आतंकी फंडिंग को लेकर नहीं किये पर्याप्त उपाय

Check Also

राज बब्बर ने यूपी की योगी सरकार को किसान विरोधी करार दिया

नोएडा. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की भाजपा सरकार पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व …