रिश्वत लेते पकड़े गए ASI को कान्स्टेबल ने मारा थप्पड़; DIG ने दिए जांच के आदेश

उदयपुर (Udaipur). संभाग के चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) जिला मुख्यालय पर कोतवाली में तैनात प्रशिक्षु एसआई रामसिंह गुर्जर के थाने में ही रिश्वत लेते पकड़े जाने जाने के बाद वहां मौजूद उदयपुर (Udaipur) एसीबी के कांस्टेबल ने थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि यह मामला करीब डेढ़ माह पहले का है, लेकिन इस घटनाक्रम का वीडियो अब वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद मामले की जांच शुरू की गई है.

उदयपुर (Udaipur) एसीबी की टीम ने चार अप्रेल को कोतवाली थाने के प्रशिक्षु एसआई गुर्जर व उसके पटवारी मित्र को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा था. वीडियो में सामने आया है कि एसीबी टीम का एक सदस्य एसआई को हाथ पकड़कर थाने तक लेकर आ रहा था. गेट पर पहुंचते ही थाने के अंदर से एसीबी कांस्टेबल नंदकिशोर पंड्या बाहर निकले. पंड्या एसआई को देखते ही तुरंत उसके पास पहुंचे. गाल पर थप्पड़ मार दिया. इस दौरान वहां एसीबी सीआई रतनसिंह राजपुरोहित सहित तीन से चार पुलिस (Police)कर्मी भी मौजूद थे, जो इस नजारे को देखते रह गए. ये पूरी घटना पुलिस (Police) थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद जयपुर (jaipur) एसीबी मुख्यालय ने जांच के आदेश दिए हैं.

  धोरो की धरती जैसलमेर में झमाझम बारिश, ऐतिहासिक गड़ीसर सरोवर हुआ लबालब

3 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़े थे एसआई और पटवारी

एसीबी उदयपुर (Udaipur) की टीम ने 4 अप्रेल 2023 को प्रशिक्षु एसआई रामसिंह गुर्जर व एक पटवारी को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा था. दोनों ने यह राशि चित्तौडगढ़ के गांधी नगर इलाके निवासी अकीला बेगम से ली थी. कोतवाली थाने में परिवादिया के पति नासिर के खिलाफ प्रकरण दर्ज है, जिसमें एसआई रामसिंह गुर्जर जांच रिपोर्ट जल्दी तैयार कर कोर्ट में पेश करने के बदले 10000 रुपए की रिश्वत मांग रहा था. सत्यापन के दौरान वह कम राशि पर राजी हो गया था. इसके बाद एसीबी उदयपुर (Udaipur) स्पेशल यूनिट की टीम ने इन्हें रिश्वत लेते पकड़ लिया था.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Check Also

पेसिफिक मे विश्वविद्यालय, शोध पद्वतियॉ में नई प्रवृतियाँ पर राष्ट्रीय ऑनलाईन कार्यशाला का शुभारंभ

पेसिफिक विश्वविद्यालय, उदयपुर (Udaipur) के पी.जी. स्टडीज डिपार्टमेंट में 30 मई से 06 जून 2023 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *