सूरजपोल व घंटाघर को छोड़ शेष थाना क्षेत्रों में कंटेंटमेंट एरिया हटाया

उदयपुर (Udaipur). जिला मजिस्ट्रेट (कलक्टर) श्रीमती आनंदी ने एक आदेश जारी कर उदयपुर (Udaipur) नगर निगम क्षेत्र के सूरजपोल व घंटाघर थाना क्षेत्रांें को छोड़कर शेष थाना क्षेत्रों से कंटेंटमेंट एरिया हटा दिया है. इन दोनो थाना क्षेत्रों (सूरजपोल व घंटाघर थाना) में कंटेंटमेंट एरिया 6 जून तक यथावत रहेगा.

आदेश में बताया गया है कि गत 22 मई को जारी आदेश में उदयपुर (Udaipur) नगर निगम के संपूर्ण क्षेत्र चार थाना क्षेत्रांें सविना, प्रतापनगर, गोवर्धनविलाव व सुखेर को कंटेंटमेंट एरिया से हटाकर शेष थाना क्षेत्रों में कंटेंटमेंट एरिया की अवधि 29 मई तक बढ़ाई गई थी. इस संबंध में शुक्रवार (Friday) को जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण समिति की बैठक में इस आदेश की समीक्षा की गई. जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सूरजपोल व घंटाघर को छोड़कर शेष अन्य थाना क्षेत्र में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के मामले अधिक नहीं पाए जाने एवं पूर्व में आए व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव आ जाने से इनको कंटेंटमेंट एरिया से हटाया जाना उचित होगा.

  भीलवाड़ा में यूज्ड कारों का डिजिटल स्टोर लॉन्च

इस आधार पर सर्वसम्मति से निर्णय लेकर नगर निगम क्षेत्र के सूरजपोल व घंटाघर थाना क्षेत्रांें को छोड़कर शेष थाना क्षेत्रों से कंटेंटमेंट एरिया से हटा दिया है वहीं इन दोनो थाना क्षेत्रों (सूरजपोल व घंटाघर थाना) में कंटेंटमेंट एरिया की अवधि 6 जून तक बढ़ा दी है.

Check Also

बाइक-एक्टिवा की भिड़ंत में तीन की मौत

आबूरोड. शहर के मानपुर क्षेत्र में मंगलवार (Tuesday) को सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की …