Tuesday , 26 January 2021

कुली नंबर 1 को मिला नेगेटिव फीडबैक, वरुण बोले मैं इसे गंभीरता से नहीं लेता

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड अभनेता वरुण धवन की सन 2020 में बड़ी फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई. कोरोना काल में इसे सबसे बड़ी रिलीज माना जा रहा है था और इसे मास एंटरटेनर का टैग भी दिया गया. लेकिन जैसे ही फिल्म रिलीज हुई, फिल्म को काफी निगेटिव फीडबैक मिला. स्थिति यह हो गई कि कुली नंबर 1 को लेकर सोशल मीडिया (Media) पर फनी मीम बनने लगे, वरुण के सीन्स का मजाक उड़ाया गया और सारा की एक्टिंग पर तंज कसे गए.

  देश में अब तक कुल 15,37,190 लोगों को कोरोना से बचाव के लिए टीके लगे

इस निगेटिव फीडबैक पर वरुण धवन ने पहली बार रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा कि वह फिल्म सिर्फ और सिर्फ ऑडियंस के लिए बनाते हैं, उन्हें ऐसे रिव्यू से फर्क नहीं पड़ता. एक इंटरव्यू में वरुण ने कहा मुझे अगर कोई कहता है कि मैं काफी अनकूल हूं, क्योंकि ऐसी फिल्मों में काम करता हूं, तो मेरा जवाब इतना ही रहता है कि हां मैं अनकूल हूं और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. वे आगे कहते हैं जो फिल्में लार्जर दैन लाइफ होती हैं, उन्हें बनाना मुश्किल होता है, आपको काफी शिद्दत से काम करना होता है.

  भारत की वैक्सीन डिप्लोमेसी जीत रही दिल अब WHO चीफ ने की तारीफ

वरुण ने कहा मैं काम को एन्जॉय करता हूं. मैं सभी को खुश करने के लिए फिल्म बनाता हूं, आम आदमी का रिएक्शन बहुत मायने रखता है. अब मालूम हो कि वरुण को इतना कुछ इसलिए कहना पड़ रहा है क्योंकि कुली नंबर 1 के बाद कई लोग उनके चयन पर भी सवाल खड़े करने लगे हैं. कई लोगों की नजर में वरुण सिर्फ रीमेक में काम करने वाले एक्टर बनकर रह गए हैं. वैसे कुली नंबर 1 को मिले निगेटिव फीडबैक की एक वजह गोविंदा की शानदार एक्टिंग भी रही. अब क्योंकि 1995 में उन्होंने कुली नंबर 1 में ऐसा काम किया था कि उनसे तुलना होना लाजिमी था. इस तुलना में वरुण पीछे छूट गए.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *