अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट पर फिर छाए कोरोना के बादल

अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी’ पर एक बार फिर कोरोना के काले बादल छा गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अब यह फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी. इसे अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है. बताया जा रहा है कि मुंबई (Mumbai) में लगातार बढ़ रहे कोरोना केसों को देखते हुए प्रशासन ने जहां रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ है तो वहीं वीकेंड लॉकडाउन (Lockdown) भी 30 अप्रैल तक बढ़ा दिया है. इसके चलते ज्यादातर बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘सूर्यवंशी’ पहले पिछले साल 24 मार्च को आने वाली थी. लेकिन तब भी कोरोना के चलते सिनेमाघर बंद हुए और फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ी थी.

नई फिल्म ‘चालबाज इन लंदन’ की घोषणा

भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने अपने बैनर टी-सीरीज की नई फिल्म ‘चालबाज इन लंदन’ की घोषणा कर दी है. इस फिल्म के जरिए श्रद्धा कपूर पहली बार डबल रोल निभाती नजर आएंगी. फिल्म को 1989 में श्रीदेवी के डबल रोल वाली ‘चालबाज’ डायरेक्ट कर चुके पंकज पाराशर निर्देशित करेंगे. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि फिल्म ‘चालबाज’ की रीमेक होगी या सीक्वल. अहमद खान और उनकी पत्नी शायरा भी बतौर प्रोड्यूसर श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म का हिस्सा बनेंगे. 2020 में अहमद ने श्रद्धा के साथ ‘बागी 3’ के प्रोड्यूसर के तौर पर काम किया था. वे ‘चालबाज इन लंदन’ को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताते हैं.

तापसी पन्नू ने शुरू की ‘शाबाश मिठू’ की शूटिंग

तापसी पन्नू ने अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिठू’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया (Media) पर दी. एक्ट्रेस ने सेट से अपनी एक फोटो साझा करते हुए लिखा, “लेट्स गो, डे 1”. राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इंडियन क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है. इसके लिए तापसी ने मिताली की दोस्त और पूर्व-सहकर्मी नुशिन अलखिदर से ट्रेनिंग से ट्रेनिंग ली है. नुशिन महिलाओं की भारतीय टीम का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने न केवल तापसी को क्रिकेट की बारीकियां सिखाईं, बल्कि मिताली की स्टाइल के बारे में भी बताया है.

संजना सांघी ने एलीवेटर में कराया फोटोशूट

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में बतौर एक्ट्रेस नजर आई संजना सांघी का ताजा फोटोशूट चर्चा में बना हुआ है. उन्होंने यह शूट एक एलीवेटर में कराया है. संजना ने सोशल मीडिया (Media) पर फोटोशूट की झलक साझा करते हुए लिखा है, “एलीवेटर में शरारत की सलाह नहीं दी जाती है.” फोटो देखकर सोशल मीडिया (Media) यूजर्स मजेदार कमेंट रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, “कोई फायर डिपार्टमेंट को कॉल करो, एलीवेटर में आग लगी है….माफ कीजिए एलीवेटर में आग है.” एक अन्य यूजर ने मजाक करते हुए लिखा है, “लिफ्ट में ये सब नहीं करते.”

मालदीव वेकेशन से लौटीं माधुरी दीक्षित

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच माधुरी दीक्षित और उनकी फैमिली मालदीव वेकेशन से मुंबई (Mumbai) लौट आई है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (Media) पर एक वीडियो जारी कर बताया कि मालदीव में उन्होंने स्नोर्कलिंग सेशन लिया था. साथ ही एक्ट्रेस ने कोविड से जूझ रहे मुंबई (Mumbai) को लेकर चिंता जताई. उन्होंने कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि मुंबई (Mumbai) में सभी ठीक होंगे. सुरक्षित रहें, सैनेटाइज करें, ज्यादा लोगों से न मिलें, मास्क पहनें और बाकी सब आप अच्छी तरह से जानते हैं.” कुछ दिनों पहले ही अपने रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर 18 क्रू मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद माधुरी मालदीव वेकेशन के लिए रवाना हुई थीं.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *