बैंक से 6लाख रुपये निकाल कर जा रही दंपती से छिनतई

जमशेदपुर (Jamshedpur) . झारखंड में पूर्वी सिंहभूम जिला मुख्यालय जमशेदपुर (Jamshedpur) के बिष्टुपुर थाना अंतर्गत मंगलवार (Tuesday) दोपहर बैंक (Bank) से रुपए निकाल कर जा रही महिला से बाइक सवार युवकों ने छह लाख रुपयों से भरे बैग की छिनताई कर ली. घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दो युवक तेजी से बिष्टुपुर गोल चक्कर की ओर फरार हो गए.

  बहन का पीछा करने और फब्तियां कसने का विरोध करने पर मनचलों ने नाबालिग भाई को चाकू मारा

इधर घटना के बाद महिला ने पुलिस (Police) को सूचना दी. सूचना पाकर बिष्टुपुर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. महिला कदमा भाटिया बस्ती की रहने वाली रूमा डे है. रूमा पेशे से शिक्षिका है. वह पहले यहां जमशेदपुर (Jamshedpur) में टीचर थी. रिटायरमेंट के बाद वह बेंगलुरु (Bangalore) शिफ्ट कर गई है. दिसंबर में यह अपने घर आई थी. रूमा ने बताया कि वह अपने पति निर्मल डे के साथ बैंक (Bank) ऑफ इंडिया से 6 लाख निकालकर बैंक (Bank) ऑफ बड़ौदा में डिपॉजिट करने जा रही थी. सड़क पर अचानक बाइक सवार दो युवक आए और झपट्टा मारकर रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई पर किसी ने उसकी ना सुनी. महिला ने बताया कि मोटरसाईकिल पर सवार दो युवकों ने इस लूटकांड को अंजाम दिया.दोनों युवक हेलमेट पहने हुए थे और उनके चेहरे की पहचान नहीं हो पायी.
पीड़ित महिला ने बताया कि बैग में रुपयों के साथ-साथ मोबाइल और कई अन्य दस्तावेज भी थे. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *