कंगना के फिर बिगड़े बोल, रोहित के ट्वीट पर क्रिकेटरों का कहा- धोबी का कुत्ता


नई दिल्ली (New Delhi) . किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कंगना रणौत ने किसान आंदोलन को लेकर क्रिकेटर रोहित शर्मा पर निशाना साधा है. कंगना ने उन्हें धोबी का कुत्ता तक कह दिया. किसान आंदोलन पर क्रिकेटरों ने भी अपनी राय रखी है. इस बीच, रोहित ने भी एक ट्वीट किया. इस पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए क्रिकेटरों को धोबी का कुत्ता तक कह दिया.

  श्मशान घाट में फांसी लगाकर की आत्महत्या

रोहित ने लिखा कि जब हम सब एकजुट होकर रहे हैं, भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है और समाधान निकालना वक्त की मांग है. हमारे किसान हमारे राष्ट्र की भलाई में बहुत अहम भूमिका निभाते हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई समाधान निकालने में अपनी भूमिका बखूबी निभाएगा. रोहित के इस ट्वीट पर कंगना ने के बोल बिगड़ गए. कंगना ने ट्वीट किया कि सारे क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का, जैसे क्यों साउंड कर रहे हैं? किसान ऐसे कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे, जो उनकी भलाई के लिए हैं. ये आतंकी हैं, जो बवाल मचा रहे हैं, कह दो ना इतना डर लगता है?

  जन औषधि दिवस पर इसके लाभार्थियों से बात करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

टीम के कप्तान विराट कोहली ने चेन्नई (Chennai) में शुक्रवार (Friday) से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले कहा कि हमने टीम बैठक में किसान आंदोलन पर बात की. सभी ने अपनी राय रखी. इससे पहले कोहली ने ट्वीट कर कहा कि यह एकजुट रहने का वक्त है. असहमति के वक्त में हम सभी एकजुट रहें. मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच एक सौहार्द्रपूर्ण हल निकल आएगा, ताकि शांति हो और मिलकर आगे बढ़ सकें.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *