आईपीएल में नई शुरुआत करेगी सीएसके : हसी

मुंबई (Mumbai) . चेन्नई (Chennai) सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने कहा है कि उनकी टीम नौ अप्रैल से शुरु हो रहे आईपीएल (Indian Premier League) सत्र में नई शुरुआत के इरादे से उतरेगी. हसी ने कहा कि टीम पिछले आईपीएल (Indian Premier League) की खराब यादों को भुलाकर मैदान में उतरेगी. पिछले आईपीएल (Indian Premier League) में तीन बार की यह चैम्पियन प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पायी थी और सातवें पायदान पर रही थी.

हसी ने कहा कि मुझे लगता है कि हमारे पास एक बहुत ही अच्छी टीम है, जिसमें हमने ज्यादातर कमियों को दूर किया है और इस बार हर विभाग में हमारे पास बेहतर विकल्प उपलब्ध हैं. खिलाड़ी अच्छा महसूस कर रहे है और अच्छी तैयारी कर रहे हैं.” हसी ने कहा कि सीएसके के पास एक बहुत ही संतुलित टीम है, जिसमें मोईन अली, के. गौतम और रोबिन उथप्पा जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि टीम के साथ जुड़ने वाले ये सभी शानदार खिलाड़ी है. मोईन एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं, रोबिन के पास बहुत अनुभव है और गौतम प्रतिभावान है जिन्हें हम आगे और विकसित कर सकते है.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

टीम फरवरी में नीलामी में मोईन और गौतम को बड़ी बोली के साथ टीम से जोड़ा जबकि रोबिन उथप्पा को राजस्थान (Rajasthan)रॉयल्स से लिया गया गया था. हसी ने कहा कि आगामी आईपीएल (Indian Premier League) में अच्छी शुरुआत इसलिए जरुरी है क्योंकि इससे खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ेगा और वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने प्रेरित होंगे. कोच ने कहा, ‘‘ हमारे लिए टूर्नामेंट में बेहतर शुरूआत करना अच्छा होगा क्योंकि खिलाड़ी तब आराम से आत्मविश्वास के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलेंगे. वहीं अच्छी शुरुआत नहीं मिलने से खिलाड़ियों पर दबाव आ जाता है.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि शुरूआत में मुंबई (Mumbai) में कुछ मैच खेलने से खिलाड़ियों को फायदा होगा और टूर्नामेंट के शुरूआती चरण में उनका मनोबल बढ़ेगा. वानखेड़े में बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए हालात बेहतर रहते हैं, इसलिए उम्मीद है कि हम अच्छी शुरुआत कर सकते हैं और खिलाड़ी अपने खेल को लेकर अच्छा महसूस करेंगे.” चेन्नई (Chennai) की टीम अपना शुरुआती मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *