Saturday , 23 October 2021

आईपीएल में शीर्ष पर पहुंचा सीएसके , आरसीबी तीसरे स्थान पर

दुबई (दुबई). इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (Indian Premier League)) के दूसरे चरण में रविवार (Sunday) को हुए दो मुकाबलों के बाद अंकतालिका में बदलाव आया है और चेन्नई (Chennai) सुपर किंग्स (सीएसके) अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी है. आईपीएल (Indian Premier League) 2021 के दूसरे चरण में सीएसके और और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Bangalore) (आरसीबी) ने अपने-अपने मैचों में जीत लिए हैं. सीएसके ने कोलकाता (Kolkata) नाइट राइडर्स को दो जबकि आरसीबी ने मुंबई (Mumbai) को 54 रनों से हराया. सीएसके 16 अंकों के साथ अंक तालिका में नंबर एक स्थान पर पहुंच गयी है. वहीं आरसीबी 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर बनी हुई है. दिल्ली कैपिटल्स दूसरे नंबर पर है.

  स्कॉटलैंड ने ओमान को हराकर सुपर-12 में प्रवेश किया

वहीं हारने वाली टीमों केकेआर और मुंबई (Mumbai) के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाएं घटी हैं. केकेआर, मुंबई (Mumbai) , पंजाब (Punjab) किंग्स और राजस्थान (Rajasthan) रॉयल्स के 8-8 अंक हैं. राजस्थान (Rajasthan) ने केवल 9 मैच खेले हैं, वहीं जबकि बाकी सभी टीमों ने 10-10 मैच खेले हैं. रन औसत के कारण केकेआर चौथे, पंजाब (Punjab) पांचवें, राजस्थान (Rajasthan) छठे और मुंबई (Mumbai) सातवें स्थान पर है.
दिल्ली कैपिटल्स टीम के शिखर धवन का ऑरेंज कैप पर कब्जा बना हुआ है. धवन के सबसे ज्यादा 430 रन हैं. पंजाब (Punjab) किंग्स के कप्तान केएल राहुल 401 रन के साथ अभी भी दूसरे स्थान पर हैं. वहीं पर्पल कैप अभी भी आरसीबी के गेंदबाज हर्षल पटेल के पास है. हर्षल ने अबतक 23 विकेट लिए हैं. वहीं दिल्ली के अवेश खान के नाम 15 विकेट हैं और वह दूसरे नंबर पर हैं.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *