कमल हासन संग बेटी श्रुति ने किया पोलिंग बूथ का दौरा

चेन्नई (Chennai) . देश में मौजूदा समय में चुनावी माहौल है. हाल ही में तीन राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव संपन्न हुए. मंगलवार (Tuesday) को तमिलनाडु (Tamil Nadu) की सभी 234 विधानसभा सीटों पर एक साथ चुनाव हुए. इस दौरान दक्षिण सिनेमा के कई सुपरस्टार्स पोलिंग बूथ की लाइनों में लगे दिखाई दिए.

वहीं मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने भी चेन्नई (Chennai) के एक पोलिंग बूथ पर जाकर अपना मतदान किया, इस दौरान उनकी दोनों बेटियां भी उनके साथ मौजूद रहीं. हालांकि भारतीय जनता पार्टी ने अभिनेत्री श्रुति हासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. भाजपा ने श्रुति हासन पर नियम तोडऩे का आरोप लगाया है.

  अस्पतालों में दवाएं और उपकरण की न हो कमी: सीएम योगी

बता दें कि कमल हासन ने जब चेन्नई (Chennai) में वोट डाला तो उसके बाद वो कोयंबटूर दक्षिण विधानसभा में चले गए. कमल हासन इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं तो उम्मीदवार के तौर पर वह पोलिंग बूथ पर हलचल देखने के लिए चले गए. कमल हासन के साथ उनकी बेटी श्रुति हासन भी मौजूद रहीं. इस पर भारतीय जनता पार्टी ने श्रुति हासन पर नियमों को तोडऩे का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. भाजपा के कोयंबटूर जिलाध्यक्ष नंदाकुमार ने भाजपा महिला मोर्चा की प्रमुख और कोयंबटूर साउथ से भाजपा उम्मीदवार वनाथी श्रीनिवासन की ओर से चुनाव आयोग में शिकायत की.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *