रोहित शर्मा के वीडियो पर डेविड वॉर्नर बोले- आप मेरे टिक टॉक स्टाइल को कॉपी कर रहे हैं

नई दिल्ली (New Delhi) . ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा पर चोरी का एक आरोप लगाया है. हालांकि यह किसी वस्तु की चोरी का नहीं बल्कि वीडियो स्टाइल चोरी के बारे में है. दरअसल, भारत ने सोमवार (Monday) को खेले गए अपने पहले टी20 विश्वकप अभ्यास मैच में इंग्लैंड को सात विकेट से हराकर धमाकेदार अंदाज में अपने मिशन का आगाज किया. हालांकि इस मैच में टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर नहीं आए. रोहित के अब बुधवार (Wednesday) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दूसरे अभ्यास मैच में खेलने की उम्मीद है. इसके बाद वह 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में पारी का आगाज करेंगे. रोहित पर टीम को धमाकेदार शुरुआत देने का दबाव होगा. हालांकि उससे पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने रोहित पर चोरी का एक गंभीर आरोप लगाया है. हालांकि ये आरोप हकीकत में चोरी वाला आरोप नहीं है. ये केवल रोहित के उस सोशल मीडिया (Media) पोस्ट पर वॉर्नर का रिएक्शन है, जो रोहित शर्मा ने पोस्ट किया है.

रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह टीम इंडिया की नई जर्सी दिखा रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप के शुरू होने से पहले टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च हुई थी और रोहित उसे ही अपने होटल (Hotel) के कमरे में दिखा रहे थे. भारतीय सलामी बल्लेबाज ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मेरी इंडिया की ब्लू जर्सी.’ ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज वॉर्नर ने रोहित के इस वीडियो के साथ कमेंट में लिखा, ‘आप मेरे टिक टॉक का स्टाइल कॉपी कर रहे हैं.’
रोहित अपने होटल (Hotel) के कमरे में पहले निक्कर और टी-शर्ट पहने होते हैं और फिर वो टीम इंडिया की जर्सी में नजर आते हैं. रोहित के इस वीडियो पर आईपीएल (Indian Premier League) में पांच बार की चैंपियन मुंबई (Mumbai) इंडियंस ने लिखा, ‘टी20 वर्ल्ड कप मूड.’ वहीं, युजवेंद्र चहल ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा,’ बेड कमजोर है.’ चहल को टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *