बैश लीग में नाकाम हो रहे डीविलियर्स

सिडनी . दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डीविलियर्स की दक्षिण अफ्रीका की राष्ट्रीय टीम में वापसी आसान नजर नहीं आ रही है. इसका कारण बिग बैश लीग में उनका खराब प्रदर्शन बन रहा है. डीविलियर्स अभी तक बिग बैश में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं. सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान वह केवल 25 रन ही बना पाए. डीविलियर्स का यह बीबीएल के इस सीजन में चौथा मैच था.

  ब्रावो ने बताया कि रोहित लगा सकते है टी-20 क्रिकेट में पहला दोहरा शतक

पहले मैच में वह 40, दूसरे में 2 तो तीसरे में भी केवल 2 ही रन बना पाए थे. डीविलियर्स ने हाल ही में संन्यास से वापसी कर दक्षिण अफ्रीका की ओर से टी-20 विश्वकप में कप खेलने की बात कही जिसपर द. अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने खुशी जताई थी. डु प्लेसिस ने कहा था कि क्रिकेट प्रशंसकों की तरह वह भी डीविलियर्स को टीम में देखकर खुश होंगे पर टीम में जगह बनाने के लिए उन्हें बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

  जुलाई में खेली जा सकती है, वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच इंटरनेशनल क्रिकेट सीरीज

दक्षिण अफ्रीकी बोर्ड और टीम के कोच का भी मानना है वापसी करने से पहले डीविलियर्स को अपने को साबित करना होगा. फिर चाहे वह विग बैश हो या घरेलू लीग या आईपीएल. वहीं अगर उनका प्रदर्शन स्तरीय नहीं रहा तो उनकी वापसी भी नहीं हो पाएगी. डीविलियर्स सबसे बेहतर बल्लेबाजों में माने गये हैं. डीविलियर्स के नाम पर वनडे क्रिकेट में सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड है. डीविलियर्स ने यह रिकॉर्ड वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ बनाया था.

  स्पेन के टेनिस स्टार रफल नडाल ने फिर शुरु किया अभ्यास

Check Also

धोनी के संन्यास की खबरों को साक्षी ने अफवाह बताया

रांची (Ranchi). पूर्व कप्तान: महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबरों को उनकी पत्नी साक्षी …