(धर्मशाला कॉलेज गेट पर युवकों में हुई जानलेवा झड़प, दो घायल

धर्मशाला . कांगड़ा के धर्मशाला में ‎स्थित राजकीय महाविद्यालय के प्रवेश द्वार पर कुछ युवकों में झड़प हो गई. देखते ही देखते यह मामला इतना बढ़ गया ‎कि युवकों के बीच चाकू-छुरी चलते लगे. इस दौरान बीच बचाव के लिए आए युवक पर हमलावर युवक ने छुरी से हमला कर दिया. गनीमत यह रही कि इस मामले में गंभीर नुकसान नहीं हुआ.

मामले की जानकारी मिलने के बाद कॉलेज प्रशासन और पीड़ित युवक ने सदर थाना धर्मशाला में मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस (Police) थाना धर्मशाला में केशव सिंह निवासी दरगेला तहसील शाहपुर शिकायत दर्ज करवाई है. केशव ने अपनी शिकायत में कहा ‎कि वह धर्मशाला कॉलेज में बी कॉम प्रथम वर्ष में अध्ययनरत्त है. सोमवार (Monday) को वह अपनी क्लास लगाने के बाद अपने घर जाने के लिए कॉलेज से बाहर निकला था. इस दौरान कॉलेज के बाहर चैक पर युवक वहां खड़ा था, जिसने उसको रोका तथा बहस करने लगा.

  राम मंदिर के लिए चिराग पासवान ने दिए 1.11 लाख

पी‎‎डि़त केशव ने आगे कहा कि युवक द्वारा कहा गया कि वह उसकी तरफ क्यों देख रहा है और उसने मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान आरोपी युवक के साथ उसके 3 से 4 साथी भी थे. इस मारपीट के दौरान केशव का दोस्त गौरव उसको बचाने के लिए पहुंचा तो आरोपी युवक ने गौरव पर छुरी से हमला कर दिया. इस जानलेवा मारपीट के दौरान केशव तथा गौरव को चोटें आई है. इस मामले में कॉलेज प्रशासन ने पुलिस (Police) थाना को सूचित कर दिया है. केशव तथा गौरव पर जानलेवा हमला करने वाला मुख्य आरोपी युवक धर्मशाला के साथ लगते ही क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस मारपीट के बाद आरोपी सभी युवक मौके से फरार हो गए हैं. सदर थाना धर्मशाला के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि इस बाबत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश में पु‎लिस द‎बिश दे रही है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *