विचाराधिन बंदी की जेल में मौत, परिजनो में आक्रोश


बिलासपुर . हत्या के प्रयास के मामलें में केंन्द्रीय जेल बिलासपुर में बंद विचाराधीन आरोपी की संदिग्ध परिस्थितियो में बुधवार को देर शाम तबीयत बिगड़ी जिसके बाद आनन-फानन में उसे सिम्स आपातकालिन कक्ष में भर्ती कराया गया जहॉ कुछ ही समय बाद युवक की मौत हो गई जिसके बाद गुरूवार को दोपहर शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनो को सौंप दिया गया.

परिजनो से मिली जानकारी के अनुसार जितेन्द्र वर्मा पिता स्व.राधेश्याम वर्मा उम्र 35 वर्ष का सीपत में ससुराल है वहॉ आपसी विवाद में चोटिल होने के कारण एक आहत ने सीपत थाने में जितेन्द्र वर्मा के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया था जिसके बाद वो इस मामलें में केंन्द्रीय कारागार बिलासपुर में विगत दो वर्षो से विचाराधिन बंदी के रूप में बैंरक नंबर तीन में था उसके परिजनो के मुताबिक वो ठिक-ठाक था और उसे किसी प्रकार की बिमारी भी नही थी.बुधवार को देर शाम जेल से जानकारी दी गई कि जितेन्द्र की मौंत हो गई है सिम्स पहुचने पर देर शाम हो जाने के कारण गुरूवार को सुबह पीएम करने की बात कही गई.

  झगड़ा सुलझाने के बहाने बुलाकर किया महिला से दुष्कर्म

जेल सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार जितेन्द्र विगत कुछ दिनो से बिमार था जिसका उपचार जेल परिसर स्थित अस्पताल में चल रहा था बुधवार को सायं 4 बजें उसकी तबीयत ज्याद बिगड़ी जिस पर वहॉ उपस्थित कम्पाउंडरो के द्वारा उन्हे सिम्स ले जाया गया जेल स्टाफ भी युवक के साथ सिम्स केजुवल्टी वार्ड में पहुचा जहॉ डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया..परिजनो के मुताबिक युवक को किसी भी प्रकार की बिमारी नही थी.युवक के साथ एक वर्ष पूर्व सजा काट रहे उसके मित्र संतोष के मुताबिक युवक जितेन्द्र उस समय पूरी तरह स्वस्थ्य था उसे किसी प्रकार की कोई शारीरिक समस्या नही थी. परिजन मामलें को संदिग्ध बताते हुए जॉच की मॉग कर रहे है.

  टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक में मिला ड्राइवर का शव

Check Also

झगड़ा सुलझाने के बहाने बुलाकर किया महिला से दुष्कर्म

शिवपुरी जिले के दिनारा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के साथ एक शिक्षक …