रणवीर संग मिलकर दीपिका ने तैयार किया लजीज केक


मुंबई (Mumbai) . कोरोना (Corona virus) लॉकडाउन (Lockdown) के चलते दीपिका पादुकोण भी अपने पति एक्टर रणवीर सिंह के साथ एंजॉय कर रही हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया (Media) पर दीपिका और रणवीर अपने क्वारनटीन वीडियोज शेयर करते रहते हैं. उनकी लेटेस्ट वीडियो केक बेक करने की है. दरअसल, रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका संग मिलकर केक बेक करने के बूमरैंग वीडियोज साझा किए हैं.

  लॉकडाउन के बाद भी प्रवासी श्रमिकों को रास आ रहा है हमारा उदयपुर, साढ़े सात हजार से अधिक जाने को तैयार नहीं

उन्होंने केक बनाने की पूरी विधि स्टेप-बाय-स्टेप दिखाई है. इसमें दीपिका एप्रॉन और ग्लव्स पहने देखी गई. उनके इस बूमरैंग वीडियो में रणवीर ने दीपिका को ‘मास्टरशेफ’ कहा है. वहीं एक फोटो में रणवीर ने खुद को पति परमेश्वर भी लिखा है. उन्होंने लिखा कि ‘पति परमेश्वर के लिए अपने हाथों से खाना बनाने वाली क्यूटी मेरी दीपू, लव यू बेब्स.’ इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में केक का बैटर तैयार करने से लेकर केक को बेक करने तक का पूरा प्रोसेस शेयर किया है. बता दें कि इस लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान दीपिका कुकिंग, घर की सफाई के अलावा खुद को भी पैंपर कर रही हैं. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) खत्म होते ही वे सबसे पहले अपने परिवार से मिलने बैंगलुरू जाएंगी. लौटने के बाद शकुन बत्रा की फिल्म की तैयारी में लग जाएंगी.

  कोरोना की मृत्यु दर कम करनेे का लक्ष्‍य

Check Also

Photo : जैन सर्जिकल अस्‍पताल को नहीं लगता कोरोना से डर, उड़ाई जा रही नियमों की धज्जियां, मरीजों ने पहना मास्‍क, स्‍टाफ को नहीं डर

उदयपुर (Udaipur). जिले के डबोक कस्‍बे में जैन सर्जिकल अस्‍पताल (पहले संजीवनी सर्जिकल हॉस्पिटल एवं …