दिल्ली कैपिटल्स ने CSK के खिलाफ शुरू की तैयारी – खिलाड़ियों ने लिया पहले ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा


मुंबई (Mumbai) . अजिंक्य रहाणे, ईशांत शर्मा और उमेश यादव सहित दिल्ली कैपिटल्स टीम के सदस्यों ने नौ अप्रैल से शुरू होने वाली आगामी इंडियन प्रीमियर लीग से पहले यहां अपने पहले नेट सत्र में हिस्सा लिया. दिल्ली की फ्रेंचाइजी द्वारा ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के अनुसार खिलाड़ियों ने यहां क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में बल्लेबाजी और गेंदबाजी सत्र के साथ साथ शारीरिक अभ्यास भी किया.

भारतीय स्टार ऋषभ पंत, सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, ऑल राउंडर अक्षर पटेल और मुख्य कोच रिकी पोंटिंग सहित टीम के सदस्य यहां अपने टीम होटल (Hotel) में इकट्ठे हुए थे. इस ग्रुप में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर, इंग्लैंड के खिलाड़ी सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स और टॉम करेन के अलावा गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स भी शामिल थे.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

ऋषभ पंत इस साल शानदार फॉर्म में हैं. 23 साल के इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की 3-1 जीत में अहम भूमिका अदा की थी, जिसमें उन्होंने छह पारियों में एक शतक की मदद से 270 रन बनाए थे. पंत इंग्लैंड के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय के बाद वनडे सीरीज में शानदार फॉर्म में थे जिसमें उन्होंने दो मैच खेले. इसमें उन्होंने 77 और 78 रन की पारियां खेलीं. अश्विन और अक्षर ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के पूरे सत्र में नहीं खेल पाएंगे.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

यह चोट उन्हें हाल में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज के दौरान लगी थी. खिलाड़ियों को एक हफ्ते के लिए पृथकवास में रहना होगा. दिल्ली कैपिटल्स लीग के 2021 सत्र के पहले मैच में 10 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई (Chennai) सुपर किंग्स से भिड़ेगी. आईपीएल (Indian Premier League) का 14वां चरण नौ अप्रैल से शुरू हो रहा है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम पिछले सत्र के फाइनल में मुंबई (Mumbai) इंडियंस से हारकर उप विजेता रही थी.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *