अशोक लेलैंड की नवीनतम रेंज ‘एवीटीआर’ उदयपुर के ग्राहकों को डीलिवर

उदयपुर (Udaipur). हिंदुजा ग्रुप की मशहूर कंपनी और भारत के प्रमुख वाणिज्यिक वाहन निर्माता, अशोक लेलैंड, मॉड्युलर ट्रक्स की अपनी नवीनतम रेंज ‘एवीटीआर’ की 1350 से अधिक गाडिय़ां देशभर में डीलिवर कर चुका है. उदयपुर (Udaipur) में कंपनी ने  i-Gen6 BS-VI  तकनीक युक्त एवीटीआर को लॉन्च किया. इस मौके पर अशोक लेलैंड के सीओओ, अनुज कथूरिया और डीलर्स परिवार मौजूद रहा. उन्होंने वर्चुअल माध्यम से ग्राहकों को ट्रकें सौंपी.

अशोक लेलैंड के सीओओ अनुज कथूरिया ने बताया कि हमारे ट्रक्स की एवीटीआर रेंज ग्राहकों को नवीनतम तकनीक एवं नवाचार प्रदान करती है. हमारी अर्थव्यवस्था धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है और कारोबार सामान्य हो रहे हैं, ऐसे में ये ट्रक्स सामानों को ढोने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे. चूंकि लागत प्रबंधन बहुत ही महत्वपूर्ण है, इसलिए ये नई ट्रकें सर्वोत्तम कोटि के परिचालन एवं मेंटनेंस लागत सहित टोटल कॉस्ट ऑफ ओनरशिप (टीसीओ) की दृष्टि से मानक कायम करेंगी. एएमपीएल के विश्वसनीय पार्टनर्स (Nurse) के साथ, हमें उदयपुर (Udaipur) में कारोबार बढऩे की उम्मीद है.

  राखी पर भाईयों का अनोखा उपहार : कोरोना से रक्षा के लिए सेनीटाईज़र स्प्रे पेन और सेनीटाईज़र बोतल भेंट की

अशोक लेलैंड के ‘एवीटीआर’ ट्रक्स की सात डिजाइन पेटेंट्स हैं. ये ट्रक्स मॉड्युलर प्लेटफॉर्म पर बनी हैं और इनमें क्षमतावान इंजन लगा हुआ है, जो कि भारतीय वाणिज्यिक वाहन उद्योग में अपने तरह का पहला इंजन है. इन ट्रकों की 18.5 टन से लेकर 55 टन तक की श्रेणी के हैवी कॉमर्शियल व्हीकल्स की समूची रेंज के लिए एक ही प्लेटफॉर्म पर एक्सल कॉन्फिग्युरेशंस, लोडिंग स्पैन्स, केबिन्स, सस्पेंशंस व ड्राइवट्रेन्स के कई विकल्प हैं. इनकी मदद से ग्राहक अपने प्रयोगों एवं व्यावसायिक आवश्यकताओं के हिसाब से सबसे उपयुक्त तरीके से गाडिय़ों को कॉन्फिगर कर सकते हैं.

  राखी पर भाईयों का अनोखा उपहार : कोरोना से रक्षा के लिए सेनीटाईज़र स्प्रे पेन और सेनीटाईज़र बोतल भेंट की

एवीटीआर प्लेटफॉर्म के जरिए ग्राहक उनके प्रोडक्ट को उनकी आवश्यकताओं के अनुसार कस्टमाइज कर सकते हैं जिससे ग्राहकों को बेहतर परिचालन लाभ मिलेगा. कंपनी, किसी भी ग्राहक के लिए लाखों वर्चुअल कॉम्बिनेशंस के चलते बेहतर मार्केट कवरेज के साथ तेज टर्नअराउंड प्रदान कर सकेगी. मॉड्युलर प्लेटफॉर्म, ड्राइवर्स के लिए बेहतर सुरक्षा, अधिक आराम, उच्च  विश्वसनीयता एवं अधिक टिकाऊपन प्रदान करेगा. यह प्लेटफॉर्म रिमोट डायग्नॉस्टिक्स के साथ आधुनिकतम आइ-अलर्ट फ्लीट मैनेजमेंट सिस्टम युक्त है. पूरे भारत में अशोक लेलैंड के 1000 से अधिक टच पॉइंट्स हैं ताकि प्रभावी तरीके से ग्राहकों को सेवा प्रदान की जा सके.

  राखी पर भाईयों का अनोखा उपहार : कोरोना से रक्षा के लिए सेनीटाईज़र स्प्रे पेन और सेनीटाईज़र बोतल भेंट की

Check Also

वागड़ नेचर क्लब का श्यामपुरा वन क्षेत्र में नेचर वॉक : कई प्रजातियों के पक्षियों व तितलियों को देखा

  हायना के फुटप्रिंट देख वन्यजीवों की उपस्थिति दर्ज की बांसवाड़ा. दक्षिणी राजस्थान (Rajasthan) में …