प्रदेश केबिनेट में महाकौशल को शामिल करने की मांग

जबलपुर, 14 जनवरी . शिवराज केबिनेट में महाकौशल क्षेत्र की उपेक्षा को लेकर कर्मचारी संगठनों में रोष नजर आ रहा है. गत कुछ दिनों से संगठनों द्वारा केबिनेट में महाकौशल के निर्वात को भरने के लिए आवाज बुलंद की जा रही है.

मप्र लिपिक कर्मचारी संघ………..

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) लिपिकवर्गीय शासकी कर्मचारी संघ के प्रांतीय महामंत्री यूएस करोसिया ने बताया कि मप्र शासन द्वारा मंत्री मंडल विस्तार में महाकौशल के साथ-साथ संस्कारधानी से भी छलावा किया गया है. संघ के यूएस करोसिया, पीके राय, मुकेश चतुर्वेदी, प्रदीप पटेल, प्रदीप सोनी, अखिलेश वर्मा, एसएस कछवाहा, पुष्पराज पिल्ले, गौतम सेन, प्रदीप दुबे, रवि प्रकाश, विनोद शर्मा, अनिल डेहरिया महाकौशल को केबिनेट में शामिल करने मांग की है.

  कांग्रेस हमेशा मेहनतकश जनता के साथ खड़ी है: अनिल कुमार

सामान्य जाति कर्मचारी संघ………

सामान्य जाति कर्मचारी संघ के प्रांताध्यक्ष अटल उपाध्याय ने कहा कि महाकौशल से मध्य प्रदेश शासन के मंत्रीमंडल में किसी को भी स्थान नहीं दिया गया है. जिससे कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण के संबंध में मांग पत्र सौपने तथा समस्याओं के निराकरण में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. संघ के डीके नेमा, गोविंद बिल्थरे, नीरज तिवारी ने प्रतिनिधित्व में मांग की है.

  सांसद ने किया कोरोना वैक्सीन टीकाकरण महाअभियान का शुभारंभ

संस्कार भारती……….

संस्कार भारती बरेला ने नर्मदा खण्ड की पनागर विधान सभा क्षेत्र के प्रिय विधायक सुशील तिवारी इंदु भैया को मंत्री मण्डल में स्थान देने की मांग की है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *