फिर से धोनी-रैना का याराना, अभ्यास सत्र में दोनों में दिखी अतरंगी यारी


अभ्यास सत्र में एक दूसरे से बातचीत और कुछ-कुछ हंसी मजाक भी करते एए नजर

नई दिल्ली (New Delhi) . आईपीएल (Indian Premier League) के 14वें सीजन में एक बार फिर सुरेश रैना टीम सीएसके की ओर से खेलते हुए दिखेंगे, पिछले सीजन में किसी कारणवश रैना ने अपना नाम आईपीएल (Indian Premier League) से वापस ले लिया था. लेकिन अब एक बार फिर रैना अपनी टीम में लौट आए हैं. सीएसके के कैंप में अभ्यास सत्र के दौरान रैना और धोनी के बीच वही पुरानी दोस्ती का रंग देखने को मिला है.

चेन्नई (Chennai) सुपरकिंग्स के ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें रैना और धोनी बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में एक बार फिर चिन्ना और थाला के बीच अतरंगी दोस्ती नजर आ रही है. दोनों अभ्यास सत्र के दौरान एक दूसरे से बातचीत करते हुए नजर आए और कुछ-कुछ बातों पर हंसी मजाक भी करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं जब रैना बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं तो धोनी दूर से उन्हें देख भी रहे हैं. वीडियो को धोनी और रैना के फैन्स काफी पंसद कर रहे हैं.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

सुरेश रैना ने सोशल मीडिया (Media) पर धोनी के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर शेयर कर रैना ने कैप्शन में लिखा है. ‘आंख से आंख हमेशा नहीं, लेकिन दिल से दिल हमेशा मिलते हैं’. रैना द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर फैन्स लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. फैन्स एक बार फिर आईपीएल (Indian Premier League) के दौरान रैना और धोनी को साथ में खेलते हुए देख सकेंगे. रैना और धोनी ने एक साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्य़ास का ऐलान किया था. धोनी ने 15 अगस्त के शाम को अपने रिटायरमेंट की घोषणा की थी तो उसके बाद रैना ने भी सोशल मीडिया (Media) पर रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

आईपीएल (Indian Premier League) 2020 से जब रैना बाहर हुए थे तो कयास लगे थे कि धोनी के साथ उनका कुछ मनमुटाव हुआ है लेकिन मिस्टर आईपीएल (Indian Premier League) में इन सभी बातों को गलत बताया था. अब रैना ने धोनी के साथ प्यारी तस्वीर शेयर कर जता दिया है कि माही उनके लिए क्या मायने रखते हैं. टीम सीएसके: एमएस धोनी, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ, दीपक चाहर, इमरान ताहिर, कर्ण शर्मा, हरभजन सिंह, एन. जगदीशन, मोनू कुमार, मिशेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा, लुंगी नगिडी, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रुतुराज गायकवाड़, मुरली विजय, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, शेन वॉटसन, पीयूष चावला. आर साई किशोर, सैम करन

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *