Thursday , 25 February 2021

फिल्म दृश्यम के डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन


नई दिल्ली (New Delhi) . फिल्म ‘दृश्यम’ के डायरेक्टर निशिकांत कामत का सोमवार (Monday) को हैदराबाद के एक अस्पताल में 4:24 बजे निधन हो गया. 50 साल के फिल्ममेकर कामत लिवर सिरोसिस से जुड़ी समस्या से जूझ रहे थे. इसके अलावा उन्हें कई तरह के इंफेक्शन्स थे. दो साल से वह इस परेशानी से जूझ रहे थे. वेंटिलेटर पर रहते हुए उन्होंने दम तोड़ा. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सोहा अली खान ने न्यूज को कन्फर्म करते हुए सोशल मीडिया (Media) पर एक पोस्ट शेयर की.

  एक मार्च से 50 साल से अधिक उम्र के लोगों को लगेगी कोरोना वैक्सीन

उन्होंने लिखा कि निशिकांत कामत के निधन से दुखी हूं. 12 साल पहले मैंने उनके साथ काम किया था, पहली फिल्म ‘मुंबई (Mumbai) मेरी जान’ में. वह एक ऐसा एक्सपीरियंस था, जिसे मैं कभी भूल नहीं पाऊंगी. परिवार और उनके चाहने वालों को संवेदनाएं. निशिकांत सिर्फ डायरेक्शन ही नहीं बल्कि एक्टिंग में भी अपने हुनर का जलवा दिखा चुके हैं. उन्होंने कई मराठी और बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में अभिनय किया है. निशिकांत ने बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत मराठी फिल्मों से की. उनके निर्देशन की पहली फिल्म डोंबिवली फास्ट है. साल 2005 में रिलीज हुई यह फिल्म हिट थी.

  युवक लिव इन रिलेशन में रहा युवती गर्भवती हुई तो छोड़कर भागा

उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में विलेन का किरदार निभाया था. इसमें उनके काम को बहुत पसंद किया गया था. इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘भावेश जोशी’ में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी काम किया है. हाल ही में निशिकांत कामत की सबसे सफल फिल्मों में शुमार ‘दृश्यम’ की रिलीज को पांच साल पूरे हुए. इस फिल्म में अजय देवगन, रजत कपूर, श्रेया सरन और तब्बू जैसे सितारे नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. जानकारी के अनुसार इन दिनों निशिकांत कामत अपनी नई फिल्म ‘दरबदर’ पर काम कर रहे थे जो कि साल 2022 में रिलीज होनी है.

Please share this news