खिलेश का आरोप बांटो और राज करो की नीति अपना रही भाजपा

लखनऊ . समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर बांटो और राज करो की राजनीति करने के आरोप लगाकर कहा कि असम में लोगों के बीच आपसी मतभेद पैदा कर दिए गए हैं. अखिलेश ने कहा,हम चाहते थे कि जाति आधारित जनगणना हो जाए, लेकिन कांग्रेस ने ऐसा नहीं होने दिया और आंकड़े भी बाहर नहीं आए.

  चीन में क्यों और कैसे महामारी बनकर उभरा कोरोना?

वे जानते हैं कि जिस दिन इस देश की जातियों की गिनती हो जाएगी उस दिन हिन्दू-मुसलमान का झगड़ा खत्म हो जाएगा. इसके पूर्व बसपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने सोमवार को सपा की सदस्यता ली. पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी सहित कई पूर्व विधायकों ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता हासिल की. उन्होंने पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर कहा,संविधान में धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं था, इन्होंने धर्म के नाम पर बंटवारा कर दिया.

  बाबूलाल मरांडी की भाजपा में वापसी से गदगद हुए शत्रुघ्न सिन्हा, गृहमंत्री शाह की दिल खोलकर तारीफ

असम के एक हिस्से में सीएए लागू नहीं है और उस हिस्से में कोई भी जाना चाहेगा तो उस परमिट चाहिए होगा. कश्मीर से 370 हटा दिया गया तो वहां कोई भी जा सकता है तो फिर असम में अगर हम जाते हैं तो हमें परमिट चाहिए होगा. पूर्वोत्तर के बहुत से हिस्से हैं जहां बिना परमिट के नहीं जा सकते हैं. पूरे देश को उलझा दिया है.

  वीवो का 5जी स्मार्टफोन IQOO 3 भारत में लॉन्च होने से पहले दिखा

Check Also

मीका सिंह की स्टाफ सौम्या ने की आत्महत्या

मुंबई. बॉलिवुड के सिंगर मीका सिंह के स्टूडियो में काम करने वाली सौम्या नाम की …