राजपूत समाज द्वारा आयुर्वेदिक काढ़े का वितरण


उदयपुर (Udaipur). राजपूत महासभा संस्थान उदयपुर (Udaipur) संभाग के तत्वावधान में रविवार (Sunday) को कोरोना महामारी (Epidemic) से बचाव हेतु आयुर्वेदिक काढ़े का वितरण रावजी का हाटा स्थित समाज भवन में आमजन को किया गया.

सचिव जब्बर सिंह पंवार ने बताया कि कोरोना महामारी (Epidemic) से बचाव समाज अध्यक्ष दलपत सिंह चूंडावत के निर्देशन में आयुर्वेदिक काढ़े के पैकेट का वितरण प्रातः 11 से 1 बजे तक रावजी का हाटा स्थित समाज भवन में किया गया. काढ़ा वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी पालना की गई. कोरोना एडवाईजरी के चलते सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी पालना करते हुए संक्षिप्त बैठक हुई, जिसमें स्थितियां सामान्य होने के पश्चात् कक्षा एक से स्नातकोत्तर एवं उच्च शिक्षा में प्रथम श्रेणी प्राप्त विद्यार्थियों एवं जिला, राज्य, राष्ट्रीय एवं अन्तरराष्ट्रीय स्तर में चयनित खिलाड़ियों के सम्मान करने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया.

  मुखर व्यक्तित्व वाले जसवंत सिंह की शख्सियत सबसे अलग थी, आतंकियों को लेकर जब गए थे कंधार

चूंडावत ने बताया कि वर्षा ऋतु के तहत समाज द्वारा व्यापक पौधारोपण कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा इस हेत पांच सदस्यीय समिति का गठन भी किया गया. काढ़ा वितरण में विरेन्द्र सिंह सौलंकी, जय सिंह पंवार, जसवंत सिंह चैहान, तेज सिंह सिसोदिया, उदय सिंह, रतन सिंह चैहान, गिरधर सिंह, गणपत सिंह पंवार आदि का विशेष सहयोग रहा.

  जयपुर में किशोरी से किया दुष्कर्म

Check Also

ह्रदय की जांच मात्र 999 रुपये में

उदयपुर (Udaipur). पारस जे. के. हॉस्पिटल में विश्व ह्रदय दिवस के उपलक्ष्य में ह्रदय रोगों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *