क्रिसमस पर्व पर गरीब बच्चों के बीच स्कूल बैग का वितरण

रांची (Ranchi) . राउंड टेबल इंडिया-160 के तत्वावधान में गुरूवार को क्रिसमस पर्व के उपलक्ष्य पर गरीब स्लम बस्तियों में बच्चों के बीच स्कूल बैग का वितरण किया गया तथा लोगों को क्रिसमस की बधाई दी गई. इस अवसर पर झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष एवं राउंड टेबल इंडिया के मेंबर आदित्य विक्रम जायसवाल मुख्य रूप से उपस्थित थे.

मालूम हो कि राउंड टेबल का मुख्य उद्देश्य गरीब और जरूरतमंद बच्चों के लिए स्कूल बनाना है. बच्चों को गुणवता पूर्ण शिक्षा बहाल करवाना तथा हर जरूरतमंदों को मदद पहुंचाना संस्था के मुख्य उद्देश्य में शामिल है. राउंड टेबल इंडिया-160 के चेयरमैन कुशलेश चौधरी ने कहा कि हमारी संस्था पढ़े झारखण्ड-बढ़े झारखंड के तहत शहरी एवं ग्रामीण दोनों क्षेत्र में कार्य कर रही है एवं बच्चों को शिक्षा दिलाने के प्रति हमेशा कटिबद्ध है और आगे इन क्षेत्रों में विशेष रूप से कार्य करेगी.

  चोरी के जेवरात के साथ तीन गिरफ्तार

झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने क्रिसमस की बधाई देते हुए कहा कि राउंड टेबल इंडिया-160 मजबूत संस्था है. बच्चों की पढ़ाई कराती है, स्कूल और क्लाश रूम, टॉयलेट आदि बनाने का कार्य करती है. उन्होंने कहा कि देश आजादी के सही मायने मैं तब सिद्ध होती है जब हमारे बच्चे सही और गुणवतापूर्ण शिक्षा लेकर देश विकास की बात करते है.

  चार लड़कियां मानव तस्करों के चंगुल से बची

कार्यक्रम में अरिहंत जैन, आशिष ने कहा कि राउंड टेबल इंडिया-160 संस्था आगे समाज के बेहतर विकास के लिए डिसिन्फेक्टेंट एवं महिलाओं की सैनेटरी पैड सार्वजनिक स्थलों पर लगाने के प्रति कार्य कर लोगों की सेवा करेगी.
इस मौके पर मुख्य रूप से राउंड टेबल इंडिया-160 के चेयरमैन कुशलेश चौधरी, अरिहंत जैन, आशिष टेकरिवाल,अर्णब भट्टाचार्य, कृष्णा सहाय,अनिल सिंह,रामजी शर्मा,डब्लयू,मनीष,अंशुमला टोप्पो,सरपंच दादा,संदीप सुवार्नो,जितेंद्र नायक,रजनी कच्छप,राहुल राय,राजीव चौरसिया,लकी सिंह,गौरव आनंद इत्यादि मौजूद थे.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *