नर्सिंग होम में नवजात शिशु को कुत्तों ने नोच डाला, मौत

फर्रुखाबाद . नगर के आवास विकास स्थित एक नर्सिंग होम में नवजात शिशु को कुत्तों ने नोच डाला. शिशु की मौत से गुस्साए परिजनों ने हंगामा कर दिया. अस्पताल कर्मी ओटी बंद कर भाग गए. पुलिस ने परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में लेकर डाक्टर सहित अस्पताल प्रशासन पर केस दर्ज किया. देर शाम अस्पताल को सीज कर दिया गया.

  शादी के तीन माह बाद दुल्हन जेवर और नगदी लेकर फरार, पहले भी महिला दो शादियां कर चुकी

जनकारी के अनुसार फतेहगढ़ के नगला दीना निवासी रवि ने कल सोमवार को अपनी पत्नी कंचन को आकाश गंगा अस्पताल में भर्ती कराया यहां आपरेशन से कंचन ने बच्चे को जन्म दिया. परिजनों का कहना है कि अस्पताल प्रशासन ने बताया कि बच्चा मृत पैदा हुआ है पर दिखाया नहीं. काफी देर बाद कंचन को वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से बच्चे को कुत्ते ने नोंच दिया, इससे उसकी जान गई. रवि की तहरीर पर पुलिस ने डा मोहित गुप्ता व अस्पताल प्रशासन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

  आदिवासियों का समग्र कल्याण राज्य सरकार की प्राथमिकता

वहीं अस्पताल प्रशासन का कहना है कि बच्चा मृत पैदा हुआ था उन पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह गलत है. कल देर रात मुख्यचिकित्साअधिकारी डॉ चन्द्र शेखर और प्रभारी नगर मजिस्ट्रेट सुनील यादव ने चिकित्सालय को सील कर दिया है. पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की फर्रुखाबाद कोतवाली में रिपोर्ट अंकित करली गई है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. चिकित्सालय को सील कर दिया गया है.

  जेएनयू हॉस्टल से दो छात्रों को निकाला

Check Also

ट्रेन से कटकर बच्चे समेत महिला की मृत्यु

औरैया. जिले के दिवियापुर क्षेत्र में मंगलवार की सुबह दिल्ली-कोलकाता रेलमार्ग पर कहिंजरी व गपकापुर …