दुबई में दिनदहाड़े बालकनी में न्यूड होकर खड़ी हुईं दर्जनों महिलाएं


नई दिल्ली (New Delhi) . छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित जिले बीजापुर में शनिवार (Saturday) शाम हुए हमले में 24 जवान शहीद हो गए. नक्सली और सुरक्षाबलों की इस मुठभेड़ में नक्सलियों ने 700 से ज्यादा सुरक्षाकर्मियों का घेरकर हमला किया था. केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा है कि सोमवार (Monday) को वह बाजीपुर जाएँगे.

अमित शाह शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और इसके अलावा घायल जवानों से मुलाकाता करेंगे. बता दें कि नक्सली हमले की खबर आने के बाद अमित शाह ने नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देने की बात कही थी.उन्होंने कहा कि उग्रवादियों के खिलाफ लड़ाई केन्द्र और राज्य सरकारों के सम्मलित प्रयासों से जीती जाएगी.

बता दें कि नक्सली हमले की खबर सुनने के बैद अमित शाह असम में जारी अपना चुनावी दौरा छोड़कर दिल्ली लौट आए थए और आकर उन्होंने कहा था कि सर्च ऑपरेशन जारी है. दोनों ही पक्ष हताहत हुए हैं. हमारे जवान शहीद हुए हैं. मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. मैं उनके परिवार वालों को भरोसा दिलाता हूं कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. इसके अलावा, अमित शाह ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के शहीद होने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री (Chief Minister) भूपेश बघेल से रविवार (Sunday) को बात की और हालात का जायजा लिया.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *